समोह मर्डर केस : घर से 250 मीटर दूर बोरी में मिला युवक का धड़ और हाथ #news4
July 22nd, 2022 | Post by :- | 138 Views

भगेड़ : जिला बिलासपुर के झंडूत्ता में स्थित बहुतकनीकी काॅलेज के अंतिम वर्ष के छात्र अंकित कुमार के शरीर का शेष हिस्सा शुक्रवार को घर से मात्र 250 मीटर दूरी पर घासनी में बंद बोरी में पड़ा मिला। वीरवार को दोपहर के समय अंकित कुमार के शव का आधा हिस्सा घर से महज 300 मीटर दूरी पर बोरी में बंद मिला था जबकि शरीर का ऊपरी भाग नहीं मिल पाया था। जानकारी के मुताबिक गांव समोह के 21 वर्षीय अंकित कुमार पुत्र रमेश कुमार 13 जुलाई से घर से लापता था, जिसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट परिजनों ने झंडूत्ता थाना में 19 जुलाई को दर्ज करवाई थी लेकिन 21 जुलाई को लोगों ने जब घर के साथ लगते जंगल में एक बोरी को देखा तो उसमें अंकित कुमार के शरीर का आधा भाग मिला था।

पुलिस को सूचना देने के उपरांत एसपी सहित पूरी टीम मौके पर पहुंच गई थी तथा मंडी से फारेंसिक एक्सपर्ट टीम भी बुधवार को समोह गांव में पहुंच गई थी। जो 2 दिन से यहीं पर डटी थी। शुक्रवार को अंकित कुमार का टांगों से ऊपर का भाग मिल जाने से पुलिस हर पहलुओं पर गहनता से जांच कर रही है। बता दें कि अंकित कुमार माता-पिता का इकलौता बेटा था। बेटे की मौत से माता-पिता, बहन व दादी बेसुध पड़े हुए हैं। एसपी बिलासपुर एसआर राणा ने बताया कि युवक का धड़ मिला है। फाेरैंसिक टीम मंडी से पहुंचकर मिले अवशेषों की जांच करेगी। हत्या का शक के आधार पर कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।