लगातार दो दिन संक्रमण के मामले, आज लगाए सैंपल भी अहम
May 6th, 2020 | Post by :- | 291 Views

मंडी अस्पताल का एक्सरे यूनिट सील कर दिया गया है। पूरे स्टाफ की जांच की जाएगी। कोरोना पॉजिटिव आए सरकाघाट के युवक का एक्सरे हुआ था। अस्पताल प्रशासन आगामी तैयारी के लिए रणनीति बनाने में जुट गया है।

हिमाचल प्रदेश में कोरोना वायरस से मंगलवार को एक और मौत हो गई। मंडी जिला में दो दिन में दो मामले सामने आए हैं, ऐसे में यहां पाबंदियां बढ़ सकती हैं। प्रदेश में संक्रमित लोगों का आंकड़ा 43 हो गया है। हालांकि, इनमें 38 स्वस्थ हो चुके हैं व अब दो मरीज ही अस्पताल में उपचाराधीन हैं। कोरोना संक्रमण से तीन लोगों की मौत हो चुकी है, इनमें बद्दी से चंडीगढ़ रेफर की गई दिल्ली की महिला भी शामिल है।

मंडी सरकाघाट के युवक को किडनी की समस्या थी। युवक पहली मई को नोएडा से लौटा था। इसमें कोरोना के लक्षण थे। इस कारण परिवार ने स्थानीय अस्पताल पहुंचाया था, जहां से उसे नेरचौक मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया।

लेकिन तबीयत खराब होने पर उसे सोमवार रात को ही आइजीएमसी शिमला रेफर कर दिया था, जहां उसकी मौत हो गई। कोरोना संक्रमित जोगेंद्रनगर के युवक के संपर्क में आए बैजनाथ के युवक की आज रिपोर्ट आएगी। संक्रमित युवक के संपर्क में आए लोगों की भी आज ही रिपोर्ट आएगी।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।