लडभङोल हॉस्पिटल में बुधवार रात को सर्दी जुखाम से पीड़ित चार लोगों के लिए गए सैंपल!
May 7th, 2020 | Post by :- | 289 Views

बुधवार रात को 10:00 बजे स्थानीय हॉस्पिटल में चार लोगों के एहतियात के तौर पर सैंपल लिए गए। प्रशासन को इन सभी लोगों के  हल्के बुखार और सर्दी जुखाम से पीड़ित होने की सूचना प्राप्त हुई थी जिसके चलते स्वस्थ विभाग की टीम ने सतर्कता बरततें हुए इन सभी लोगों के सैंपल लिए और जांच के लिए नेर चौक मेडिकल कॉलेज भेज दिए। इन 4 लोगों में से 3 लोग बाहर से घर आए हैं।

इन सभी सैंपलों रिपोर्ट के की रिपोर्ट एक या दो दिन में आ जाएगी। प्रशासन ने सभी लोगों को घर पर रहने के निर्देश दिए हैं विशेष कर बाहरी राज्यों से आने वाली लोगों को सरकार ने सख्त हिदायत दी है कि वह अपने आपको होम क्वॉरेनटाइन करें। लेकिन कुछ लोग इन आदेशों का पालन नहीं कर रहे हैं तो ऐसे लोगों को हम बताना चाहते हैं कि या तो आप कानून का सही तरीके से पालन कीजिए नहीं तो आपकी विरुद्ध पुलिस कानूनी कार्यवाही अमल में ला सकती है। वैसे भी इस कदम से हम सब की सुरक्षा होगी तो फिर होम क्वारंटाइन से क्या घबराना।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।