टांडा में खराब हो गए चंबा से भेजे 11 संदिग्धों के सैंपल
April 6th, 2020 | Post by :- | 161 Views

स्वास्थ्य विभाग की ओर से तीसा से टांडा भेजे गए 11 लोगों के नमूने टांडा मेडिकल कॉलेज की प्रयोगशाला में खराब हो गए। इसके चलते रविवार को स्वास्थ्य विभाग की टीम ने दोबारा से उन 11 लोगों के खून के सैंपल लेकर टांडा भेजे हैं। हालांकि शनिवार रात को पहले भेजे गए सैंपलो की रिपोर्ट चंबा आनी थी। लेकिन टांडा की लैब में खराबी आने की वजह से इसकी रिपोर्ट नहीं बन पाई। इसके चलते टांडा मेडिकल कॉलेज से चंबा अस्पताल प्रबंधन को सूचना दी गई कि भेजे गए 11 लोगों के खून के सैंपल खराब हो गए हैं। इसलिए दोबारा से खून के सैंपल भेजने की व्यवस्था की जाए। अब सोमवार रात तक इन सैंपलो की रिपोर्ट आने की उम्मीद है। जबकि शनिवार को चंबा से भेजे गए अतिरिक्त चार सैंपलो की रिपोर्ट सोमवार सुबह चंबा पहुंच जाएगी। इसमें पता लग जाएगा कि ये लोग कोरोना संक्रमण से पॉजिटिव हैं या निगेटिव।

मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. राजेश गुलेरी ने बताया कि तीसा से जिन 11 लोगों के सैंपल भेजे थे। वह सभी सैंपल टांडा की लैब में खराबी आने के कारण खराब हो गए। इसके चलते दोबारा से सैंपल भेजे गए हैं। इसकी रिपोर्ट सोमवार देर शाम तक चंबा आने की उम्मीद है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।