संतोषगढ़ व मैहतपुर बसदेहड़ा नगर परिषद को मिले चार-चार पार्षद #news4
March 5th, 2022 | Post by :- | 96 Views

ऊना : नगर परिषद संतोषगढ़ और मैहतपुर-बसदेहड़ा में शनिवार को प्रदेश सरकार की तरफ से मनोनीत चार-चार पार्षदों को एसडीएम डा. निधि पटेल ने पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई। इस अवसर पर छठे राज्य वित्त आयोग के अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती भी मौजूद रहे।

सत्ती ने मनोनीत सदस्यों को बधाई देते हुए कहा कि उनके अनुभव का नगर परिषद को काफी लाभ मिलेगा। उन्होंने मनोनीत पार्षदों से पूरी लगन, जिम्मेदारी व कर्तव्यनिष्ठा से कार्य करने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि नगर परिषद संतोषगढ़ और मैहतपुर-बसदेहड़ा में करोड़ों रुपये के विकास कार्य प्रगति पर हैं। संतोषगढ़ शहर में 24 करोड़ से सीवरेज का निर्माण किया जा रहा है तथा 62 लाख से राजकीय पशु चिकिसालय का भवन बनाया जा रहा है। इसके अलावा विद्युत सुधारीकरण का कार्य पर 3.50 करोड़ रुपये खर्च किए जा रहे हैं। 8.55 करोड़ से आइटीआइ मैहतपुर, चार करोड़ से सीएचसी बसदेहड़ा के भवन का निर्माण हो रहा है और चार करोड़ से ही मैहतपुर मे सीवरेज का कार्य जारी है। 65 लाख से पशु चिकित्सालय का निर्माण किया जा रहा है। मैहतपुर में 70 लाख से निर्मित पार्क जनता को समर्पित किया गया है।

इस अवसर पर मंडल अध्यक्ष हरपाल सिंह गिल, जिला परिषद अध्यक्ष नीलम कुमारी, खादी बोर्ड के निदेशक सागर दत्त भारद्वाज, कांगड़ा बैंक के निदेशक बलवंत ठाकुर, नगर परिषद संतोषगढ़ की अध्यक्ष निर्मला देवी व उपाध्यक्ष रजनीश चब्बा, नगर परिषद मैहतपुर अध्यक्ष अंजु बाला व उपाध्यक्ष अजय सोनी, कार्यकारी अधिकारी वर्षा चौधरी, ईओ ऊना व संतोषगढ़ संदीप कुमार, भाजपा शहरी इकाई अध्यक्ष हरीश पराशर, राजेश प्रभाकर, महामंत्री विवेक भारद्वाज सहित अन्य उपस्थित रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।