आठ मई को देहरा में सत्येंद्र जैन की विशाल जनसभा
May 6th, 2022 | Post by :- | 118 Views

आठ मई को देहरा में सत्येंद्र जैन की विशाल जनसभा, आमदी पार्टी के साथ जुड़ेंगे कांग्रेस, भाजपा के एक हजार कार्यकर्ता : कर्नल मनीष, आप नेता

कर्नल मनीष ने पुष्पा फ़िल्म का फेमस डायलॉग भी बोला, 8 मई को हमें फ्लावर न समझें हम फायर करेंगे…

देहरा,  आदमी पार्टी के हिमाचल चुनाव प्रभारी सत्येंद्र जैन 8 मई को देहरा आ रहे है। इस दौरान आप के स्थानीय नेताओं ने बड़ा बयान देकर राजनीतिक पारा चढ़ा दिया है। हाल ही में आप के दिल्ली कार्यालय में कर्नल मनीष धीमान ने कांग्रेस छोड़कर आम आदमी पार्टी की सदस्यता ली है। अब मनीष देहरा विधानसभा क्षेत्र के जलंधर लाहड़ में 8 मई को बड़ी रैली रखकर अपना दमखम दिखाने जा रहे हैं। इस रैली में आप के हिमाचल प्रभारी सत्येंद्र जैन मुख्यातिथि होंगे। वहीं आप नेता कर्नल मनीष ने पत्रकारों को संबोधित करते हुए इसकी जानकारी दी। वहीं प्रेस कांफ्रेंस में कर्नल मनीष ने पुष्पा फ़िल्म का फेमस डायलॉग भी बोला कि 8 मई को हमें फ्लावर न समझें हम फायर करेंगे। इस दिन कांग्रेस और भाजपा छोड़कर एक हजार लोग आम आदमी पार्टी की सदस्यता भी लेंगे।

आप नेता ने कहा कि 8 मई रविवार सुबह 10:00 बजे देहरा विधानसभा क्षेत्र के जलंधर लाहड़ पंचायत जो देहरा रानीताल रोड़ पर ख़बली दोसड़का से 2 किलोमीटर दूरी पर है। वहां पर आम आदमी पार्टी की एक जनसभा का आयोजन करने जा रही है। जनसभा में मुख्यातिथि के रूप में दिल्ली सरकार के स्वस्थ मंत्री तथा हिमाचल में प्रभारी सत्येंद्र जैन होंगे। कर्नल मनीष ने कहा कि वह आम आदमी पार्टी की तरफ से देहरा विधानसभा तथा आसपास की विधानसभाओं के सारे लोगों को जनसभा में शामिल होने का न्योता देते हैं। लोगों से आग्रह किया भारी से भारी मात्रा में लोग जनसभा में आए और आम आदमी पार्टी की नीतियों और विचारों को सुनें। उन्होंने कहा कि लगभग एक हजार नए लोग आम आदमी पार्टी की सदस्यता भी लेंगे। इनमें बड़ी तादात में कांग्रेस और भाजपा के लोग आम आदमी पार्टी की सदस्यता ले रहे हैं।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।