सामाजिक दूरी का पालन न करने पर पर बड़ी कार्रवाई, यहां बंद रहेगा एसबीआई बैंक
May 8th, 2020 | Post by :- | 196 Views

जिला दंडाधिकारी कांगड़ा के निर्देश पर जवाली प्रशासन ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए सोशल डिस्टेंस मेंटेन न करवाने की एवज में एसबीआई बैंक जवाली को 17 मई तक बंद कर दिया है। एसडीएम जवाली सलीम आजम ने बताया कि एसबीआई बैंक जवाली के बाहर बैंक उपभोक्ताओं की लंबी-लंबी लाइनों के चलते सामाजिक दूरी को मेंटेन नहीं करवाया गया तथा लोगों ने इसकी शिकायत फोटो सहित जिला दंडाधिकारी  कांगड़ा को कर दी जिस पर एसबीआई बैंक जवाली को 17 मई तक बंद करने के आदेश जरी किए हैं।

एसडीएम जवाली सलीम आजम, तहसीलदार संत राम नगर और नोडल अधिकारी करतार धीमान ने बैंक में पहुंचकर बैंक को 17 मई तक बंद करने के निर्देश दिए और साथ ही एसबीआई बैंक के एटीएम में रोजाना कैश डालने की भी हिदायत दी। उन्होंने बैंक मैनेजर को निर्देश दिया कि उपभोक्ताओं के पैसे लेनदेन के अन्य कोई कदम उठाएं ताकि उपभोक्ता परेशान न हों।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।