रैहन में स्‍कूटी सवार महिला निजी बस के टायर के नीचे आई, मौके पर ही मौत; पुलिस जांच में जुटी
November 27th, 2019 | Post by :- | 93 Views

जिला कांगड़ा के फतेहपुर स्थित रैहन कस्‍बा में निजी बस ने एक बाइक सवार महिला को कुचल दिया। बताया जा रहा है महिला बस के पिछले टायर के नीचे आ गई, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। जसूर-तलवाड़ा मार्ग पर रैहन कस्‍बा में बाइक सवार महिला निजी बस के टायर के नीचे आ गई। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

रैहन बाजार में स्टेडियम के समीप बुधवार सुबह करीब दस बजे स्कूटी पर जा रही महिला 30 वर्षीय रेणू बाला को बस ने कुचल डाला। रेणू बाला रौड़ (रैहन) की रहने वाली थी और वह अपनी स्कूटी से चमराल रोड ( दीणी लाड़थ) से रैहन की ओर आ रही थीं। इस दौरान रैहन बजार शुरू होने से पहले ही स्टेडियम चौक पर फतेहपुर से आ रही निजी बस के पिछले टायर के नीचे आ गईं।

बताया जा रहा है कि महिला ने स्कूटी पर से नियंत्रण खो दिया और पिछले टायर के नीचे आने से उसकी मौके पर मौत हो गई। रैहन पुलिस ने मौके पर कार्रवाई करते हुए शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। एसडीएम फतेहपुर बलवान चंद ने वताया वह मौका पर हैं। पुलिस को जांच के अदेश दिए गए हैं। फतेहपुर प्रशासन ने फोरन राहत के तौर पर दस हजार रुपये जारी कर दिए हैं।

बताया जा रहा है महिला ने हेल्‍मेट नहीं पहना था। यदि हेलमेट पहना होता तो शायद उसकी जान बच सकती थी। खैर पुलिस ने शव को कब्‍जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। प्रत्‍यक्षदर्शियों के बयान भी दर्ज किए गए हैं। हादसे के असल कारणों का पता जांच पूरी होने के बाद ही चल पाएगा। हिमाचल में सड़क हादसों का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है, इसके लिए कभी खस्‍ताहाल सड़कें जिम्‍मेवार बन रही हैं तो कभी लोगों को खुद की लापरवाही।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।