स्टोव जलाते समय आग से झुलसी महिला की पीजीआई में मौत
October 21st, 2019 | Post by :- | 185 Views

बड़सर की ग्राम पंचायत जजरी में गत दिनों स्टोव जलाते समय आग से झुलसी महिला की पीजीआई चंडीगढ़ में मौत हो गई। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार निशा देवी पत्नी राज कुमार गांव जजरी करीब एक सप्ताह पहले स्टोव को जलाते समय झुलस गई थी, जिसका इलाज पीजीआई चंडीगढ़ में चल रहा था। इलाज के दौरान उक्त महिला की मौत हो गई है। मृतिका के शव को लाने के लिए पुलिस चंडीगढ़ रवाना हो गई है।

इसकी पुष्टि करते हुए डीएसपी बड़सर जसवीर ठाकुर ने बताया कि स्टोव जलाते समय आग से झुलसी जजरी गांव की एक महिला की चंडीगढ़ में मौत हो गई है । पुलिस की एक टीम को चंडीगढ़ भेज दिया गया है।

दो मासूम बेटों के सिर से उठा मां का साया

ग्राम पंचायत जजरी में स्टोव जलाते समय आग से झुलसी महिला की मौत के कारण दो मासूम बेटों के सिर से मां का साया हमेशा के लिए उठ गया है। निशा की शादी 12 साल पहले जजरी पंचायत के राज कुमार से हुई थी। उनके दो बेटे हैं। निशा देवी (32) उर्फ सपना पत्नी राज कुमार एक गरीब परिवार से संबंध रखती थी। विगत दिनों स्टोव जलाते समय वह आग की चपेट में आने से बुरी तरह झुलस गई थी। जिसे इलाज के लिए पीजीआई चंडीगढ़ ले जाया गया था लेकिन पीजीआई में इलाज के दौरान शुक्रवार को उसकी मौत हो गई, जिससे पूरा परिवार सदमे में डूब गया है।

इस हादसे से जहां एक गरीब परिवार पर दुखों का पहाड़ टूटा है, वहीं दस और सात साल के बेटों के सिर से मां का साया भी उठ गया है। पति राज कुमार गरीब परिबार से संबंध रखते हैं और दिहाड़ी मजदूरी का काम करते हैं, जबकि ससुर बुढ़ापे की अवस्था के चलते काम करने में असमर्थ है। निशा की आकस्मिक मौत से परिवार के साथ साथ पूरे क्षेत्र में दु:ख की लहर है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।