महल स्कूल में एसडीएम और तहसीलदार ने जांची व्यवस्था #news4
October 30th, 2021 | Post by :- | 171 Views

भोरंज : एसडीएम भोरंज राकेश शर्मा और तहसीलदार भोरंज अनिल मनकोटिया ने राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला महल का औचक निरीक्षण किया। इस दौरान स्कूल में कोरोना नियमों का पालन हो रहा है या नहीं इसकी जांच की गई। निरीक्षण के दौरान महल विद्यालय के परिसर तथा सभी कक्षाओं में कोविड महामारी से बचाव के लिए आवश्यक व्यवस्थाओं को दुरुस्त पाया गया।

कक्षाओं में सभी अध्यापक तथा विद्यार्थी मास्क का प्रयोग उचित तरीके से करते हुए पाए गए तथा साथ ही साथ कक्षाओं में शारीरिक दूरी का पालन करने के लिए भी उचित व्यवस्थाएं देखने में सामने आई है। एसडीएम भोरंज राकेश शर्मा तथा तहसीलदार भोरंज अनिल मनकोटिया ने कक्षा आठवीं से कक्षा जमा दो तक पढ़ने वाले विद्यार्थियों को हर कक्षा में जाकर आने वाले त्योहार के अवसर पर विद्यालय से होने वाली छुट्टियों के दौरान कोरोना महामारी के प्रति जागरूक रहने तथा इस महामारी के प्रति अपने परिवार, गांव और समाज को जागरूक करने के प्रति बच्चों को प्रेरित किया। भोरंज प्रशासन के दोनों उच्च अधिकारियों ने विद्यार्थियों एवं अध्यापकों से आह्वान किया कि हम जागरूकता और सजगता से कोरोना महामारी की चेन को तोड़ सकते हैं तथा भविष्य में कोविड-19 महामारी के फैलाव को विद्यालयों से रोककर, विद्यालयों में पढ़ाई को नियमित रखने में अपना योगदान दे सकते हैं। राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला महल के प्रधानाचार्य अमरजीत ने भोरंज ब्लाक के दोनों आला अधिकारियों का महल विद्यालय में पधारने और विद्यार्थियों एवं अध्यापकों को जागरूक करने के लिए आभार व्यक्त किया। बीपीओ पदों पर हो टीजीटी कला शिक्षकों की नियुक्ति

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।