द्रंग विधान सभा क्षेत्र की निर्वाचक नामावली निरीक्षण को उपलब्ध: एसडीएम
December 17th, 2019 | Post by :- | 134 Views

पधर, 17 दिसम्बर: निर्वाचक रजिस्ट्रीकरण अधिकारी 30-द्रंग विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र एवं एसडीएम पधर शिव मोहन सैनी ने बताया कि अर्हता तिथि एक जनवरी, 2020 के आधार पर द्रंग विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र की फोटोयुक्त निर्वाचक नामावली तैयार की गई है। इसकी एक प्रति कार्यालय समय के दौरान उनके कार्यालय में और समबन्धित भाग की प्रति प्रत्येक मतदान केन्द्र तथा सहायक निर्वाचक रजिस्ट्रीकरण अधिकारी (तहसलीदार सदर, पधर, औट व नायब तहसीलदार टिक्कन) के कार्यालय में निरीक्षण के लिए उपलब्ध है।

उन्होने बताया कि अर्हक तिथि एक जनवरी, 2020 के संदर्भ में तैयार नामावली में यदि किसी पात्र व्यक्ति का नाम शामिल करने के लिए कोई दावा या किसी नाम के शामिल किए जाने या किसी प्रविष्टि के बाबत कोई आक्षेप हो तो वह 15 जनवरी, 2020 को या इससे पूर्व प्रारूप 6, 7, 8 या 8क के तहत जो समुचित हो उस पर दाखिल कर सकता है।
हर ऐसा दावा उनके या संबंधित क्षेत्र के सहायक निर्वाचक रजिस्ट्रीकरण अधिकारी (तहसलीदार सदर, पधर, औट व नायब तहसीलदार टिक्कन) के कार्यालय में या संबंधित मतदान केंद्र पर नियुक्त अभिहित अधिकारी के पास प्रस्तुत किया जा सकता है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।