दुकानों के समय निर्धारण को लेकर एसडीएम ने की व्यापार मंडलों के साथ बैठक #news4
January 13th, 2022 | Post by :- | 73 Views

जोगिंदरनगर : वीरवार को एसडीएम जोगिन्दर नगर डॉ. (मेजर) विशाल शर्मा ने विभिन्न व्यापार मंडलों के प्रतिनिधियों के साथ कोविड 19 संक्रमण के चलते दुकानों के खुलने व बंद होने के समय निर्धारण को लेकर बैठक आयोजित की। बैठक में विभिन्न व्यापार मंडलों के प्रतिनिधियों ने भाग लिया तथा अपने अहम सुझाव जोगिन्दर नगर प्रशासन को दिये। डॉ. (मेजर) विशाल शर्मा ने बताया कि जिला प्रशासन के निर्देशानुसार जोगिन्दर नगर उपमंडल में कोविड 19 संक्रमण को देखते हुए दुकानों के खुलने व बंद होने के समय को लेकर विभिन्न व्यापार मंडलों के प्रतिनिधियों के साथ बैठक आयोजित की गई। बैठक में समय निर्धारण को लेकर उपस्थित प्रतिनिधियों ने प्रशासन हो अहम सुझाव दिये हैं जिस बारे जिला प्रशासन को अवगत करवाया जाएगा। उन्होंने बताया कि जिला प्रशासन द्वारा ही दुकानों के खुलने व बंद करने का समय निर्धारित किया जाएगा।

बैठक में कोरोना संक्रमण को देखते हुए इस बात पर भी सहमति बनी कि प्रत्येक मंगलवार व बुधवार को जोगिन्दर नगर, चौंतड़ा व लडभड़ोल बाजारों में रैंडम सैंप्लस लिये जाएंगे। इसके अलावा सभी व्यापार मंडलों व संघों के प्रतिनिधियों से कोरोना संक्रमण के फैलाव को रोकने के लिये कोरोना अनुरूप व्यवहार को कड़ाई से अनुपालना सुनिश्चित बनाने तथा इस बारे ग्राहको को भी अपने स्तर जागरूक करने का भी आग्रह किया गया। सभी प्रतिनिधियों ने कोरोना संक्रमण की रोकथाम में स्थानीय प्रशासन को अपना पूरा सहयोग प्रदान करने का भरोसा दिया। एसडीएम ने बताया कि इसके अलावा बैठक में लडभड़ोल व चौंतड़ा बाजारों से कूड़ा कचरा के बेहतर निष्पादन को लेकर भी विस्तृत चर्चा हुई तथा दोनों व्यापार मंडलों व संघों के प्रतिनिधियों ने बाजारों को साफ सुथरा बनाए रखने में भी प्रशासन का पूरा सहयोग करने का आश्वासन दिया है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।