एसडीएम की बेटी बोली, शिमला शहर की झांसी की रानी हैं मेरी माँ ..
May 10th, 2020 | Post by :- | 229 Views

कोरोना वायरस के चलते जहां लोग अपने परिवार के पास दूर-दूर से वापस आ रहे हैं और घर में समय बिता रहे हैं। वहीं शहर की होनहार महिला एसडीएम नीरज चांदला अपने परिवार से ज्यादा समय शहर के लोगों के बीच समय बिता रही हैं। इनकी बेटी आराध्या चांदला इनके काम से गर्व महसूस कर रही हैं।

सात साल की आराध्या का कहना है कि मम्मी के पास हमारे लिए वक्त ही नहीं है। पहले मम्मी हमारे साथ खाना खाती थीं, खेलती थीं। लेकिन जब से कोरोना वायरस आया है, मम्मी अपनी ड्यूटी के चलते ज्यादा समय बाहर ही रहती हैं और लोगों को ही अपना बच्चा समझती हैं।

पिछले कई महीनों से मम्मी हमारे पास कब आती हैं, यह भी हमें पता नहीं चलता। फिर भी मुझे अपनी मम्मी पर गर्व है। मुझे भी बड़े होकर मम्मी की तरह ही बनना है, जो कोरोना से जंग में लोगों के साथ खड़ी हैं। कहा कि मेरी मम्मी शहर की झांसी की रानी हैं और मेरी मम्मी ही मेरी दोस्त हैं। पर आजकल मम्मी से मेरी कट्टी है, क्योंकि मम्मी हमारे साथ न तो खेलती हैं और न ही रात का खाना साथ में खा पाती हैं। मेरी मां दुनिया की सबसे बेस्ट मां हैं।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।