सरकाघाट में कोरोना का दूसरा मामला ….
May 7th, 2020 | Post by :- | 190 Views

शिमला के आईजीएमसी में एक महिला की कोरोना की रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है। यह महिला मंडी जिला के सरकाघाट की रहने वाली महिला का है,यह उसी 21 वर्षीय युवक की मां है, जिसकी कोरोना संक्रमण से 2 दिन पहले जान गई थी।

बीमार बेटे को लेकर गत सोमवार को महिला, नेर चौक पहुंची थी, जहां से इसे आईजीएमसी शिमला भेज दिया गया था । अगले दिन बेटे ने दम तोड़ दिया था, और तब परिवार के भी सैंपल लिए गए, जिनमें से मृतक की मां भी पॉजिटिव निकली है।

मृतक के दूसरे परिवार जनें की रिपोर्ट नेगिटिव रही। संक्रमित महिला को आईजीएमसी के Covid-19 आइसोलेशन वार्ड में भर्ती किया गया है।

प्रदेश में कोरोना मामलों का आंकड़ा बढ़कर 46 पहुंच गया है। जबकि प्रदेश में कुल एक्टिव मरीज 7 हो गए हैं। 7 मरीजों में से सिरमौर जिले के एक संक्रमित की पहली रिपोर्ट नेगेटिव बताई जा रही है, फिलहाल उसकी दूसरी रिपोर्ट का इंतजार है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।