सचिव जिला विधिक सेवा प्राधिकरण कनिका चावला ने आज यहां विकास खण्ड मशोबरा की गलोट ग्राम पंचायत में विधिक साक्षरता शिविर की अध्यक्षता की
November 7th, 2019 | Post by :- | 162 Views

सचिव जिला विधिक सेवा प्राधिकरण कनिका चावला ने आज यहां विकास खण्ड मशोबरा की गलोट ग्राम पंचायत में विधिक साक्षरता शिविर की अध्यक्षता की।
उन्होंने इस जागरूकता शिविर में भारतीय संविधान के मौलिक अधिकारों व मौलिक कर्तव्यों पर विस्तृत जानकारी प्रदान की और उपस्थित स्थानीय ग्रामीणों को सूचना का अधिकार अधिनियम, घरेलू हिंसा अधिनियम, मोटर वाहन अधिनियम, उपभोक्ता संरक्षण अधिनियम व निःशुल्क कानूनी सहायता की पात्रता पर प्रकाश डाला और लोगों को कानूनी जानकारी प्रदान की।
इस विधिक साक्षरता शिविर में अधिवक्ता खूब सिंह ठाकुर ने विधिक सेवा प्राधिकरण द्वारा निर्धन एवं उपेक्षित वर्गों के लिए चलाई जा रही योजनाओं से ग्रामीणों को अवगत करवाया और उनसे आह्वान किया कि वे इन योजनाओं का लाभ उठाएं।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।