गगल में पुलिस टीम को सामने देखकर पुल से कूद गया ट्रैक्‍टर चालक, जानिए पूरा मामला
March 19th, 2020 | Post by :- | 235 Views

पुलिस थाना गगल के तहत मस्तपुर के समीप वीर चौक में उस समय लोगों में अफरा तफरी मच गई, जब एक ट्रैक्टर चालक ने वीर चौक के पास एक पुल से कूदकर छलांग लगा दी। बताया जा रहा है ट्रैक्‍टर चालक सामने पुलिस को देखकर पुल से खड्ड में कूद गया।

गगल पुलिस थाना के प्रभारी मेहर दीन ने बताया कि उन्हें एक बाइक सवार ने सूचना दी थी कि एक ट्रैक्टर चालक वाहन को टक्कर मारकर भाग रहा है। शिकायतकर्ता ने ट्रैक्टर चालक की लोकेशन बता दी। इस पर पुलिस टीम ने जैसे ही वीर चौक में ट्रैक्टर चालक को रोका तो उसने ट्रैक्टर से उतरकर भागना शुरू कर दिया। करीब 50 मीटर दूर जाकर 10 फीट ऊंचे पुल से नीचे छलांग लगा दी। लेकिन तुरंत ही पीछे दौड़ रही पुलिस ने उसे उठाया और वाहन में डालकर सामुदाय‍िक स्‍वास्‍थ्‍य केंद्र तियारा ले जााया गया।

तियारा से उसे गंभीर हालत में टांडा भेज दिया। लेकिन टांडा अस्‍पताल ने यह कहकर मरीज को धर्मशाला भेज दिया कि यह घटना धर्मशाला एरिया में आती है, इसलिए इसका इलाज भी धर्मशाला अस्पताल में ही होगा। इसके बाद घायल को धर्मशाला ले जाया गया।

30 वर्षीय नवीन चौधरी नामक ट्रैक्टर चालक बगली का रहने वाला है। बगली पंचायत के प्रधान अश्विनी कुमार ने कहा अगर तियारा में पहले ही बता देते की घायल का इलाज धर्मशाला में होना है तो उनका टांडा आने जाने में समय बर्बाद न होता और समय पर उसका उपचार हो जाता।

उधर पुलिस थाना प्रभारी ने कहा पुलिस ने आराेपित के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। प्राप्त जानकारी के अनुसार घायल नवीन चौधरी अविवाहित बताया जा रहा है। उसकी हालत अब खतरे से बाहर बताई जा रही है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।