MC चंडीगढ़ चुनाव में हालत पतली देख भाजपाइयों और दिल्ली के नेताओं में झूठे वायदों की लगी होड़ : राजेंद्र राणा #news4
December 22nd, 2021 | Post by :- | 106 Views

हमीरपुर : चंडीगढ़ नगर निगम चुनावों के लिए कांग्रेस आलाकमान द्वारा को-ऑर्डिनेटर नियुक्त किए गए हिमाचल प्रदेश की सुजानपुर विधानसभा सीट से विधायक व प्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष राजेंद्र राणा ने कहा कि इन चुनावों में चंडीगढ़ की जनता भाजपा को सवालों के कटघरे में खड़ा कर रही है लेकिन भाजपा नेताओं के पास अपनी नाकामियों को छुपाने का कोई बहाना नहीं बचा है। राजेंद्र राणा ने कहा कि पिछले 6 वर्षों के दौरान चंडीगढ़ नगर निगम में काबिज भाजपा के खिलाफ विभिन्न मुद्दों को लेकर जनता में भारी आक्रोश है और जनता के इन सवालों का भाजपा नेताओं के पास कोई जवाब नहीं है कि स्वच्छता रैंकिंग में चंडीगढ़ किस लिए पिछड़ता चला गया और पानी के बिल 3 गुना बढ़ाने व हाऊस टैक्स में बेतहाशा वृद्धि करने के पीछे भाजपा की क्या मजबूरी थी? उन्होंने कहा कि मंहगाई के मुद्दे पर तो भाजपा लगातार बैकफुट पर दिख रही है। जनता का आक्रोश यह संकेत दे रहा है कि नगर निगम चुनाव में भाजपा का सूपड़ा साफ होना अब तय है।

राजेंद्र राणा ने कहा कि चुनाव प्रचार के दौरान कांग्रेस की रैलियों में उमड़ा जनसैलाब इस बात की गवाही दे रहा है कि चंडीगढ़ की जनता अब नगर निगम की कमान कांग्रेस को सौंपने का पूरा मन बना चुकी है और कांग्रेस ने भी जनता से यही वायदा किया है कि नगर निगम में सत्तासीन होने के बाद जनता पर थोपे गए तमाम टैक्स वापस लिए जाएंगे। उन्होंने कहा कि वोट हासिल करने के लिए भाजपा के नेता एक बार फिर से झूठ की पिटारी लेकर तो घूम ही रहे हैं, साथ ही दिल्ली की एक पार्टी के नेता भी झूठे आश्वासन व वायदे करने में पीछे नहीं रह रहे हैं। उन्होंने कहा कि ऐसा लगता है कि झूठे वायदे करने के मामले में भाजपाइयों और दिल्ली की पार्टी के नेताओं के बीच एक तरह से होड़ लगी है कि कौन ज्यादा झूठे वायदे करता है। राजेंद्र राणा ने कहा कि झूठ की हांडी अब बार-बार चढ़ने वाली नहीं है और जनता इन दोनों दलों को आईना दिखाने का पूरा मन बना चुकी है।

राजेंद्र राणा ने कहा कि इन चुनावों में भाजपा ने अपने तरकश से तमाम तीर चला कर देख लिए और अपने बड़े नेताओं की फौज को भी गली-गली घुमा दिया परंतु चंडीगढ़ का मतदाता टस से मस नहीं हुआ, जिससे भाजपा नेताओं के खेमे में हड़कंप का माहौल बना हुआ है और भाजपा नेताओं के उतरे हुए चेहरे इस बात की गवाही दे रहे हैं कि भाजपा यह चुनाव बुरी तरह हार रही है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।