भाजपा महिला मोर्चा झंडूता की मीडिया प्रभारी सीमा चंदेल ने दिया इस्तीफा, जानिए क्या है वजह #news4
March 29th, 2022 | Post by :- | 118 Views

बिलासपुर : बिलासपुर में देव भूमि संगठन एवं सवर्ण समाज की ओर से अपनी मांगों को लेकर शुरू किया गया क्रमिक अनशन 5वें दिन में प्रवेश कर गया है। इस क्रमिक अनशन के चलते प्रदेश सरकार के रवैये से खफा झंडूता भाजपा महिला मोर्चा की मीडिया प्रभारी सीमा चंदेल ने अपने पद से त्याग पत्र दे दिया है। उन्होंने कहा कि प्रदेश भाजपा सरकार ने एक तरफ पहले सवर्ण समाज को सवर्ण आयोग बनाने का लिखित आश्वासन दिया और बाद में अपने वायदे से मुकर गई, जिससे सवर्ण समाज में प्रदेश सरकार के रवैये के प्रति भारी रोष है।

उन्होंने प्रदेश भाजपा सरकार पर झूठ बोलने का आरोप भी लगाया। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार सवर्ण समाज की अनदेखी कर रही है, जिसे सहन नहीं किया जाएगा। उन्होंने सवर्ण समाज से अपने हकों के प्रति जागरूक होने का आह्वान किया। उन्होंने सवर्ण समाज के प्रमुख नेता रूमित ठाकुर, मदन व दीपक चैहान सहित अन्य नेताओं की गिरफ्तारी पर रोष जताया। इस अवसर पर सवर्ण समाज के प्रदेश उपाध्यक्ष विजय चंदेल सहित अन्य प्रमुख नेताओं अन्य प्रमुख नेताओं ने भी संबोधित किया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।