नालागढ़ आए 46 जमातियों के लिए सैंपल, जांच को आईजीएमसी भेजे
April 3rd, 2020 | Post by :- | 214 Views

बीबीएन में कोरोना पीड़ित बुजुर्ग महिला की मौत के बाद प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग ने जमात में आए 46 मुस्लिम समुदाय के लोगों के सैंपल लिए हैं। इन्हें जांच को आईजीएमसी भेजा जा रहा है। क्षेत्र में अलग-अलग जगह मस्जिदों व मरकजों से 46 लोगों की पहचान हुई है। इन्हें नालागढ़-रामशहर मार्ग पर श्रमिक छात्रावास में क्वारंटीन केंद्र में रखा है। तहसीलदार ऋषभ शर्मा की अगुवाई में टीम लेबर हॉस्टल पहुंची और स्वास्थ्य विभाग सोलन व नालागढ़ की टीमों ने इनके सैंपल लिए।

नालागढ़ उपमंडल में पहुंचे जमाती यूपी और अन्य राज्यों के बताए जा रहे है, लेकिन कोरोना को लेकर बरती जा रही सावधानियों को लेकर इनके कोरोना के सैंपल लिए गए हैं। झाड़माजरी में कोरोना से 70 साल की बुजुर्ग महिला की पीजीआई में मौत हो गई है। क्षेत्र में कोरोना का पहला मामला आने के बाद अब प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग और मुस्तैद हो गए हैं। उधर, तहसीलदार नालागढ़ ऋषभ शर्मा ने कहा कि जमात में आए क्वारंटीन केंद्र लेबर हॉस्टल में रखे गए 46 लोगों के सैंपल स्वास्थ्य विभाग की टीम ने लिए हैं। इन्हें जांच के लिए आईजीएमसी भेजा रहा है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।