पंजाब से हिमाचल सीमा में घुस रहे थे कश्मीर के सात लोग, पुलिस ने कंदरोड़ी में पकड़े
April 4th, 2020 | Post by :- | 206 Views

पुलिस थाना डमटाल के तहत कंदरोड़ी गांव में पुलिस ने कश्मीर के सात लोग पकड़े हैं। पूछताछ के बाद इन्हें क्वारंटाइन सेंटर पठानकोट भेजा गया है। शुक्रवार सुबह कंदरोड़ी रेलवे पुलिस ने चक्की बैंक रेलवे पुलिस को सूचना दी कि जम्मू-जालंधर रेलवे ट्रैक के रास्ते हिमाचल की सीमा में सात कश्मीरी प्रवेश करने की कोशिश कर रहे हैं। सूचना मिलते ही चक्की रेलवे पुलिस चौकी के प्रभारी पलविंद्र सिंह, एएसआइ अनिल कुमार, मीरथल रेलवे पुलिस चौकी प्रभारी हरजीत सिंह, हेड कांस्टेबल कुलदीप सिंह ने हिमाचल की सीमा में प्रवेश करने से पहले ही कंदरोड़ी में कश्मीर के सात लोगों को पकड़ लिया।

पूछताछ में कश्मीर के लोगों ने पुलिस को बताया कि वे होशियारपुर में लकड़ी काटने का कार्य करते हैं। कफ्यरू के कारण उन्हें काम नहीं मिल रहा था। ठेकेदार ने भी उन्हें भूखा मरने के लिए छोड़ दिया। वे शुक्रवार सुबह गाड़ी में मीलवां पहुंचे रेललाइन के जरिए जम्मू जाने के लिए पैदल चल पड़े। रेलवे पुलिस चौकी चक्की बैंक के प्रभारी पलविंद्र सिंह ने बताया कि कंदरोड़ी रेलवे पुलिस की सूचना के बाद कश्मीर के सात लोगों को पकड़ा है। सभी जम्मू के पुंछ क्षेत्र के रहने वाले हैं।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।