शिमला में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ : ऑनलाइन चला रहा था धंधा
September 13th, 2019 | Post by :- | 258 Views

ढली थाने के अंतर्गत पुलिस ने एक सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने मामले में जीरकपुर के एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। आरोपी के चंगुल से दो युवतियों को भी मुक्त करवाया गया है। पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि जीरकपुर मोहाली निवासी विरंद्र सिंह शिमला में वेश्यावृत्ति के लिए लड़कियां सप्लाई करवाता है। प्रारंभिक तफ्तीश में खुलासा हुआ है कि सेक्स रैकेट को ऑनलाइन संचालित किया जाता था।
सूचना मिलने पर पुलिस ने नकली ग्राहक बन कर व्हाट्सएप और वॉयस कॉल के माध्यम से दलाल से संपर्क किया। जिसके बाद दलाल के माध्यम से 12,000 हजार प्रति लड़की एक रात के हिसाब से तय किया गया। इसके अलावा 1000 रुपये ऑनलाइन बैंकिंग और 2000 कैश एडवांस में भी दिया गया। जिसके बाद जब सेक्स रैकेट का सरगना गाड़ी (पीबी-65एयू-9321) में दोनों युवतियों को लेकर आया, तो पुलिस ने आरोपी को दबोच लिया।
पुलिस ने आरोपी की कार को भी कब्जे में ले लिया है। डीएसपी हेडक्वार्टर प्रमोद शुक्ला ने बताया कि इस कार्रवाई में जीरकपुर निवासी विरेंद्र सिंह को गिरफ्तार किया गया है। वहीं दो युवतियों को भी रेस्कूय किया गया। उन्होंने इस संबंध में ढली थाने में आईपीसी 370 व महिला तस्करी अधिनियम की धारा-4 के तहत केस दर्ज कर आगामी कार्रवाई अमल में जाई जा रही है। पुलिस रिमांड के लिए आरोपी को जिला कोर्ट में पेश करेगी।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।