शायना ने जीता मिस कुल्लू प्रतियोगिता का खिताब #news4
October 8th, 2022 | Post by :- | 98 Views

मनाली : वन्य प्राणी सूचना केंद्र मनाली के सभागार में रूद्रा द अल्टीमेट ग्रुप की ओर मिस कुल्लू प्रतियोगिता आयोजित की गई। मिस कुल्लू प्रतियोगिता का खिताब अखाड़ा बाजार की शायना ठाकुर ने अपने नाम कर लिया है। मनाली में आयोजित ग्रेड फिनाले में विभिन्न दौर से गुजरने के बाद शायना को मिस कुल्लू चुना गया। जबकि कुल्लू के बंजार की ममता दूसरे और शिशामाटी की पूनम तीसरे स्थान पर रही।

ये था इस वर्ष मिस कुल्‍लू का सीजन छह

कुल्लू के रूद्रा द अल्टीमेट ग्रुप की ओर से हर वर्ष मिस कुल्लू की प्रतियो‌गिता करवाई जाती है। इस वर्ष मिस कुल्लू का सीजन छह करवाया गया। फाइनल मुकाबले में कुल्लू जिले से आठ प्रतिभागी ग्रेंड फिनाले राउंड में पहुंचे। मिस कुल्लू का ग्रेंड फिनाले मनाली में करवाया गया। जिसमे कुल्लू के अखाड़ा बाजार की शायना ठाकुर मिस कुल्लू 2022 की विजेता रही। निर्णायक मंडल में इंदिरा शर्मा , रेणुका शर्मा और शिव अरोडा ने अहम भूमिका निभाई। कल्पना शर्मा कार्यक्रम में मुख्य अतिथि उपस्थित हुई।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।