Lockdown में बच्चों की ऑनलाइन पढ़ाई के लिए बनाए वाट्सएप ग्रुप में शेयर कर दिया अश्लील वीडियो, FIR
April 20th, 2020 | Post by :- | 221 Views

बिलासपुर शहर में स्थित एक सरकारी स्कूल के बच्चों को ऑनलाइन पढ़ाई करवाने के मकसद से बनाए गए एक वाटसएप ग्रुप में एक बच्चे के अभिभावक ने पोर्न वीडियो पोस्ट कर दिया। पोर्न वीडियो पोस्ट होने पर बच्चों के अभिभावक शिकायत लेकर थाने पहुंच गए। पुलिस ने शिकायत के आधार पर पोर्न वीडियो पोस्ट करने वाले अभिभावक के खिलाफ आईटी एक्ट की विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।

डीएसपी प्रोबेशनर एसएचओ सदर अजय ठाकुर ने बताया बिलासपुर शहर के रोड़ा सेक्टर में स्थित एक सरकारी स्कूल के बच्चों को इन दिनों जारी लॉकडाउन के बीच में ऑनलाइन पढ़ाई करवाने के लिए 18 अप्रैल को स्कूल की शिक्षिका ने एक वाट्सएप ग्रुप बनाया था।

इस स्कूल के वाट्सएप ग्रुप में स्कूल में पढ़ने वाले तमाम बच्चों के अभिभावकों को शामिल किया गया था और रूटीन में बच्चों तक पाठ्य सामग्री ऑनलाइन पहुंच रही थी। लेकिन अचानक इसी ग्रुप में शामिल एक बच्चे के अभिभावक ने वाट्सएप ग्रुप में अश्लील वीडियो पोस्ट कर दिया। इसके बाद तमाम अभिभावक गुस्से में थाना में शिकायत लेकर पहुंचे। पुलिस ने इस आपत्तिजनक सामग्री को पोस्ट करने वाले अभिभावक का पता करवा लिया है, उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस जल्द ही उसे पूछताछ के लिए थाना में तलब करेगी।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।