Shimla Accident: खाई में गिरी कार, पति की मौत, पत्नी-बेटी और चालक घायल #news4
July 8th, 2022 | Post by :- | 168 Views

कोटखाई तहसील के अंतर्गत गुम्मा-बाघी मार्ग पर कोलवी गांव के समीप शुक्रवार सुबह एक कार खाई में गिर गई। हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि  तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी अनुसार शुक्रवार सुबह करीब 6:30 बजे कार में चार लोग कलबोग से कोलवी गांव की ओर जा रहे थे। अचानक कार सड़क से 100 मीटर नीचे खाई में गिर गई। एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीन लोग घायल हुए हैं। स्थानीय लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी।

पुलिस टीम मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों के सहयोग घायलों को खाई से बाहर निकाला। प्राथमिक उपचार के लिए कोटखाई अस्पताल ले गए। मृतक की पहचान कृष्ण कुमार (54) गांव रावलीधार (कोटखाई) के रूप में हुई है, जबकि उनकी पत्नी मीरा देवी, बेटा प्रिंस और चालक विजय कुमार गंभीर रूप से घायल हुए हैं।

मीरा देवी को गंभीर अवस्था में शिमला रेफर कर दिया गया है। पुलिस थाना कोटखाई के एएसआई करण सिंह ने बताया कि पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है। हादसे के कारणों की जांच की जा रही है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।