शिमला: एंबुलेंस ने कॉलेज से घर लौट रही छात्रा को मारी टक्कर, घायल #news4
February 3rd, 2022 | Post by :- | 183 Views

हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला के उपनगर ढली में एंबुलेंस ने कॉलेज की छात्रा को टक्कर मार दी। हादसे में घायल छात्रा को अस्पताल में उपचार दिया गया। पुलिस ने एमवी एक्ट के तहत चालक के खिलाफ कार्रवाई की है। जानकारी के अनुसार जिला कुल्लू की तहसील आनी निवासी अंजली (19) कॉलेज से पैदल घर लौट रही थी। इसी दौरान ढली बाईपास में सामने की तरफ से आ रही एंबुलेंस ने छात्रा को टक्कर मार दी। वाहन के कंडक्टर साइड का शीशा सीधे छात्रा के मुंह से जा टकराया। इससे वह धड़ाम से सड़क किनारे गिर गई। घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है।

दरअसल, बर्फबारी के चलते ढली-चलौठी वाईपास सड़क पर जेसीबी मशीन बहाली में जुटी थी। इस दौरान मशोबरा खंड का आपातकालीन वाहन ढली की तरफ जा रहा था। इस बीच सड़क किनारे पैदल चल रही छात्रा के मुंह से वाहन का शीश जा टकराया। करीब पांच मीटर आगे जाकर वाहन चालक ने ब्रेक लगाई।  छात्रा को अस्पताल ले जाकर  उपचार दिया गया। गनीमत रही कि कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ। सूचना मिलने के बाद पीड़ित के परिजन भी अस्पताल पहुंच गए। फिलहाल, पुलिस ने चालक का ब्लड सैंपल जांच के लिए एफएसएल भेज दिया है। डीएसपी हेडक्वार्टर कमल किशोर वर्मा ने बताया कि हादसे में घायल छात्रा की हालत स्थित है। चालक के खिलाफ एमवी एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।