शिमला: आग लगने से सिलिंडर फटा, महिला झुलसी …
May 6th, 2020 | Post by :- | 609 Views

राजधानी शिमला के जाखू क्षेत्र में पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के आवास परिसर हॉली लॉज से सटे मजदूरों के ढारों में देर शाम करीब आठ बजे अचानक आग लग गई। इसमें एक सिलिंडर फटने से जोरदार धमाका हुआ जिससे एक महिला किरण झुलस गई। इसे गंभीर अवस्था में आईजीएमसी लाया गया है। इस घटना में एक ही कतार में बने छह ढारे जलकर राख हो गए हैं।

अग्निशमन विभाग की टीम ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया। अग्निशमन टीम ने दूसरी तरफ बने मजदूरों के अस्थायी ढाबों को बचा लिया है। घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है। सूचना मिलने पर अग्निशमन विभाग की मालरोड और छोटा शिमला स्टेशन से मौके पर पहुंची टीम ने आग की हवा में उठतीं लपटों को शांत करने का प्रयास किया।

आधे घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग को काबू पाया गया। मंडलीय अग्निशमन अधिकारी डीसी शर्मा ने बताया कि आग बुझाने का कार्य नौ बजे के बाद तक जारी रहा। लपटों को करीब आधे घंटे में शांत कर लिया था। इससे साथ लगती संपत्ति को बचा लिया गया। सिलिंडर फटने के जोरदार धमाके के बाद मौके पर आसपास के लोग भी पहुंच गए थे। आग बुझाने में जवानों को भी मशक्कत करनी पड़ी।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।