शिमला: माकपा की दिग्गज नेता कांग्रेस में शामिल, प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप राठौर ने दिलाई सदस्यता #news4
April 22nd, 2022 | Post by :- | 52 Views

शिमला: प्रदेश में नगर निगम चुनावों को लेकर कांग्रेस पार्टी एक्टिव हो गई। माकपा की पूर्व पार्षद कांता सियाल दर्जनों कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर कांग्रेस पार्टी का दामन थामा है। प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप राठौर और सांसद प्रतिभा सिंह की मौजूदगी में कांग्रेस पार्टी में शामिल हुई। सांसद प्रतिभा सिंह ने कहा कि विधानसभा चुनावों  में कांग्रेस पार्टी डटकर लड़ेगी। कुलदीप राठौर ने कहा कि शिमला से पहले सोलन और पालमपुर में भी कांग्रेस पार्टी ने शानदार जीत हासिल की है।

इस दौरान सांसद प्रतिभा सिंह ने महंगाई और बेरोजगारी को लेकर त्रस्त थी। 2014 तक BJP सरकार जो महंगाई के नाम पर बड़े-बड़े ढोल पीटती थी, आज वो खामोश है। उन्होंने कहा कि गैस सिलेंडर रेट 1000रु से ऊपर चला गया है, यू.पी. सरकार के समय गैस सिलेंडर का भाव 400रु था। उस समय भाजपा सरकार कहती थी कि जब हमारी सरकार सत्ता में आएगी तो इसकी कीमतें आधी कर दी जाएगी। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी ने तब देश के दो करोड़ युवाओं को रोजगार देने का वायदा किया था, अभी तक दूसरे कार्यकाल में भी पूरा नहीं हुआ है। भाजपा सरकार बढ़ती महंगाई और बेरोजगारी पर कोई चर्चा नहीं कर रही। वीरभद्र सरकार के समय शुरू हुए कार्यों का ही उद्घाटन किया है।  इस अवसर कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष ने फिर दोहराया कि कांग्रेस सत्ता में वापसी करेगी।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।