समय रहते शिमला पुलिस ने दबोचा धोखेबाज सेब व्यापारी
August 1st, 2019 | Post by :- | 135 Views

शिमला के कंट्रोल रूम में तैनात ASI तदबीर चंदेल की होशियारी से शिमला के बागवान का सेब बच गया । यहां एक ट्रक चालक बागवानों से फ्रॉड कर सेब से भरा ट्रक लेकर भाग रहा था लेकिन एएसआई की होशियारी ने उसकी योजना नाकामयाब कर दी।

यहां एक सेब व्यापारी बागवानों से सेब की पेटियां लेकर ट्रक में रखवा रहा था औऱ उन्हें पैसे देने के बजाय चैक दे रहा था। अचानक एक वागवान ने पता किया कि जिस अकाउंट के चेक थे उसमें न तो बैलेंस और न ही अब तक किसी बागवान को कोई पैसा मिला।

इस बात का जब बागवानों को पता चला तो काफी देर हो चुकी थी और ट्रक चालक मौके से निकल चुका था। बाद में इसी ट्रक चालक ने कई और जगहों पर भी ऐसा ही किया और हिमाचल के बाहर जाने बाला था।

पुलिस कंट्रोल रूम को इसकी ख़बर दी गई। पुलिस ने बॉर्डर क्षेत्रों पर नाकेबंदी शुरू कर दी। ऐसे में एक ट्रक चालक एक नाके से वापस मुड़ गया और इसका पता जब ASI को लगा तो उन्होंने ट्रक चालक का पीछा किया और उसे पकड़ लिया। ट्रक पर आंध्र प्रदेश का नंबर है जो पंजाब की ओर जा रहा था।
ट्रक में एक बागवान जिला लाल की 110 पेटियां थी और उसके साथ ट्रक चालक ने 2 लाख 53 हज़ार का धोखा किया था। सभी पुलिस अधिकारी की तारीफ कर रहे हैं।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।