Shiv Sena: राजीव मेनन ऊना, रविंद्र बिंदी फतेहपुर से लड़ेंगे चुनाव, शिवसेना ने जारी की पहली सूची #news4
October 6th, 2022 | Post by :- | 81 Views

शिवसेना ने हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए अपने प्रत्याशियों की पहली सूची जारी कर दी है। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष एडवोकेट शिवदत्त वशिष्ठ ने बताया कि राजीव मेनन ऊना सदर से विधानसभा चुनाव लड़ेंगे। जय दत्ता हरोली, रविंद्र बिंदी फतेहपुर और लोट राम ठाकुर कुल्लू सदर से प्रत्याशी होंगे। प्रत्याशियों की दूसरी सूची भी जल्द जारी कर दी जाएगी। वशिष्ठ ने बताया कि गुरुवार को राज्य कार्यकारिणी का भी विस्तार किया है। उन्होंने कुल्लू के लोट राम ठाकुर को प्रदेश भूतपूर्व सैनिक प्रकोष्ठ के अध्यक्ष और नीरज उधवानी को प्रदेश परिवहन प्रकोष्ठ का अध्यक्ष बनाया है। अजय सोंधी को अनुशासन समिति का अध्यक्ष व भाग सिंह ठाकुर को उपाध्यक्ष बनाया गया है।

राज्य कार्यकारिणी में राजेश कुमार राजू को शिवसेना हिमाचल इकाई का कार्यकारी अध्यक्ष, पंकज कोशल को प्रदेश सचिव बनाया गया है। आशीष शर्मा को युवा सेना का अध्यक्ष, अंकुश शर्मा को सचिव, हरदीप सैनी को उपाध्यक्ष व रजत शर्मा को युवा सेना संगठक बनाया गया है। वशिष्ठ ने बताया कि रविंद्र बिंदी को प्रदेश संगठन व जसवंत कटोच को वरिष्ठ उपाध्यक्ष बनाया गया है। आरती सोनी को भवानी सेना की प्रदेश अध्यक्ष और रेखा ठाकुर को उपाध्यक्ष बनाया गया है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।