चौंका देने वाली घटनाएं / लॉकडाउन में घर से नहीं निकल पाने पर युवक ने फांसी लगाई, क्वारैंटाइन से भागे लड़के ने दांत से काटकर बुजुर्ग की जान ली
March 29th, 2020 | Post by :- | 146 Views

कोरोनावायरस को फैलने से रोकने के लिए देशभर में 21 दिन का लॉकडाउन लागू किया गया है। इस दौरान कुछ चौंका देने वाली घटनाएं भी सामने आ रही हैं। गुजरात के जामनगर में लॉकडाउन के चलते घर से बाहर ना निकल पाने पर 21 साल के लड़के ने फांसी लगा ली। तमिलनाडु के थेनी जिले में होम क्वारैंटाइन किया गया लड़का घर से भाग निकला और बाहर आकर उसने बुजुर्ग महिला की दांत से काटकर हत्या कर दी।

केस 1: राजकोट में मजदूरी करता था युवक, लॉकडाउन में बेरोजगार हुआ
लॉकडाउन के चौथे दिन गुजरात के जामनगर में कौशिक मंडेरा ने फांसी लगा ली। युवक राजकोट में मजदूरी करता था। लॉकडाउन के चलते वह अपने घर जामनगर पहुंचा था। वह घर से नहीं निकल पा रहा था। कौशिक के पिता ने पुलिस को बताया कि बेटा घर से नहीं निकल पाने के चलते परेशान हो गया था। रात में वह दुपट्टे का फंदा बनाकर पंखे से लटक गया।

केस 2: नग्न अवस्था में घर से भाग निकला युवक
थेनी जिले में 32 वर्षीय युवक ने पड़ोस की बुजुर्ग महिला को दांतों से काटकर मार डाला। आरोपी युवक का नाम मणिकंदन है। कुछ दिन पहले ही वह श्रीलंका से लौटा था। तब से उसे होम क्वारैंटाइन किया गया था। पुलिस के मुताबिक, शुक्रवार को वह नग्न हालत में घर से भाग निकला और बुजुर्ग महिला पर हमला कर दिया। महिला को उसने कई बार दांतों से गर्दन पर काटा, जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मणिकंदन को गिरफ्तार कर लिया है। उसकी कोरोना की जांच की गई है। उसकी मानसिक स्थिति की भी जांच कराई जा रही है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।