सिंघु बॉर्डर हत्या मामला : एक और निहंग ने किया सरेंडर, बोला- मैं भी हूं कसूरवार #news4
October 16th, 2021 | Post by :- | 174 Views

सिंघु बॉर्डर पर तरनतारन के गांव चीमा के रहने वाले लखबीर सिंह की हत्या का मामला और गर्माता जा रहा है। इस बीच अब एक और निहंग नारायण सिंह ने सरेंडर कर दिया है। सरेंडर के बाद निहंग नारायण सिंह ने कहा, अगर सरबजीत सिंह कसूरवार है तो मैं भी कसूरवार हूं।
खबरों के अनुसार, सिंघु बॉर्डर पर लखबीर सिंह की हत्या मामले में शुक्रवार शाम को निहंग सरबजीत सिंह के सरेंडर के बाद अब एक और निहंग नारायण सिंह ने सरेंडर कर दिया है।

सरेंडर के बाद निहंग नारायण सिंह ने कहा, लखबीर सिंह ने गुरु का अपमान किया था, इसलिए उन्होंने जो किया, ठीक किया। अगर सरबजीत सिंह कसूरवार है, तो मैं भी कसूरवार हूं।

पुलिस की एक टीम अमृतसर के लिए रवाना कर दी गई है, जो निहंग नारायण सिंह को ट्रांजिट रिमांड पर लेकर आएगी। सिंह ने कहा कि यहां सरबजीत और नारायण सिंह को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ की जाएगी, जिससे जांच में तेजी आएगी।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।