साहब! 150 मीटर कच्चा रास्ता पक्का करा दो
August 29th, 2019 | Post by :- | 190 Views

ऊना (29 अगस्त)- अंब में विकास कार्यों का निरीक्षण करने गए उपायुक्त ऊना संदीप कुमार जब बुधवार देर शाम मंझार पहुंचे, तो वहां राजकुमार नाम के स्थानीय निवासी ने रास्ते को पक्का करने की गुहार लगाई। मंझार निवासी राजकुमार ने कहा कि पिछले 5 साल में कई बार वह रास्ते को पक्का करने की मांग कर चुके हैं, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हो रही। उपायुक्त ने राजकुमार की बात को ध्यान से सुना और उनके साथ उपस्थित बीडीओ अंब अभिषेक मित्तल को कार्रवाई करने के निर्देश दिए। डीसी ने एसडीएम अंब तोरुल एस रवीश को भी इस मामले को देखने को कहा।
बीडीओ ने डीसी को बताया कि मनरेगा के अंतर्गत रास्ते को पक्का करने का काम कराया जाएगा और इसके लिए स्वीकृति भी मिल चुकी है। जल्द ही काम भी शुरू कर दिया जाएगा। इस पर उपायुक्त ने कहा कि जल्द से जल्द काम को शुरू कराया जाए। उन्होंने कहा कि रास्ता पक्का होने के बाद वह दोबारा यहां आएंगे और रास्ते का निरीक्षण भी करेंगे।
राजकुमार ने उपायुक्त संदीप कुमार को कहा कि रास्ता लगभग 150 मीटर लंबा है और यह केवल उनकी व्यक्तिगत समस्या नहीं है बल्कि दूसरी आबादी को भी इससे परेशानी है। बरसात के दिनों में बच्चों व बुजुर्गों को ज्यादा दिक्कत होती है। ऐसे में यह रास्ता जल्द से जल्द पक्का करवाया जाएगा, ताकि सभी को इसका लाभ मिल सके। डीसी ने राजकुमार को आश्वासन दिया कि रास्ता जल्द से जल्द पक्का करवाया जाएगा।
मंझार में चैक डैम का निरीक्षण भी किया
इससे पहले डीसी इसी रास्ते से पैदल चलकर मंझार में मनरेगा के अंतर्गत एक चैक डैम का निरीक्षण करने पहुंचे थे, जब वह वापस मुख्य सड़क की तरह आ रहे थे तो राजकुमार ने अपनी पीड़ा उपायुक्त को बताई।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।