सिरमौर पुलिस ने लहसुन के खेत में बरामद किए 25748 अफीम के पौधे …
May 7th, 2020 | Post by :- | 220 Views

आज 7 मई वीरवार को जिला सिरमौर हरिपुरधार पुलिस को अफीम की खेती पकड़ने में एक बड़ी कामयाबी हासिल हुई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार एसआईयू टीम नाहन के इंस्पेक्टर सरबजीत सिंह, एएसआई गोविंद राम, पुलिस चौकी प्रभारी हरिपुरधार, एएसआई रूपेंद्र सिंह, मुख्य आरक्षी पंकज चंदेल, आरक्षित सनी तथा थानेश्वर सिंह कि पुलिस पार्टी ने मुखबीर से प्राप्त जानकारी के बाद संगड़ाह के मानली धार सीट फार्म हाउस में लहसुन के खेतों में दबिश दी।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार यह खेत सुमेर सिंह उर्फ सोमदत्त पुत्र कल्याण सिंह जोकि शिवपुर तहसील संगड़ाह का रहने वाला है। प्राप्त जानकारी के अनुसार सुमेर सिंह के मानली धार में लहसुन के खेतों के बीच अफीम की खेती लहलहा रही थी। पुलिस पार्टी ने मौके पर दबिश देते हुए जब इन पौधों की गिनती करी तो इनकी गिनती 25 हजार 748 कि पाई गई। पुलिस द्वारा मौके पर तमाम कार्रवाई करते हुए खेत को सीज कर दिया गया है। आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।