पुलिस भर्ती लिखित परीक्षा में शक के दायरे में आने वाले लोगों से सिरमौर पुलिस व सीआइडी ने तेज की पूछताछ #news4
May 10th, 2022 | Post by :- | 96 Views

नाहन : हिमाचल प्रदेश पुलिस भर्ती के लिखित परीक्षा का पेपर लीक होने के मामले में  सिरमौर पुलिस ने जांच तेज कर दी है। सिरमौर पुलिस अब स्टेट सीआइडी के साथ मिलकर शक के दायरे में आने वाले अभ्यार्थियों व अन्य लोगों से पूछताछ कर रही है। मंगलवार को जिला सिरमौर स्टेट सीआईडी की टीम तथा नाहन पुलिस ने शक के दायरे में आए कुछ लोगों तथा परीक्षा में 70 से अधिक अंक वाले अभ्यर्थियों से पूछताछ की। कयास लगाए जा रहे हैं कि जल्द ही सिरमौर पुलिस लिखित परीक्षा के जो तार कांगड़ा, मंडी व ऊना के बाद सिरमौर से जुड़े थे। उसमें बड़ा खुलासा कर सकती है।

मीडिया प्रतिनिधियों तथा कुछ गुप्त सूचनाएं पुलिस की लिखित परीक्षा में पेपर लीक होने की जानकारी लोगों द्वारा एसआईटी प्रमुख मधुसूदन शर्मा को भी दी गई थी। जिन के निर्देश के बाद स्टेट सीआईडी व सिरमौर पुलिस ने मामले में जांच तेज कर दी है। उम्मीद जताई जा रही है कि जल्द ही कुछ नाम सामने आ सकते हैं। उधर जिला सिरमौर के पुलिस अधीक्षक ओमपति जमवाल ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया की सिरमौर पुलिस की एक टीम पिछले दो दिन से सीआईडी द्वारा पुलिस भर्ती से संबंधित दर्ज केस में एसआइटी के साथ मिलकर जांच कर रही है। कुछ उम्मीदवारों से पूछताछ भी की गई है। विस्तृत जानकारी इस समय सांझा नहीं की जा सकती।

अगर किसी के पास इस संबंध में कोई जानकारी हो या साक्ष्य हो, तो पुलिस अधीक्षक सिरमौर या एसआईटी प्रमुख से सीधा संपर्क कर सकते हैं। विदित रहे कि पुलिस की लिखित परीक्षा में अभ्यार्थियों से 8 – 8 लाख रुपए लेकर उन्हें पेपर करवाने का मामला कांगड़ा, मंडी व ऊना जिला में सामने आ चुका है। अभी तक इस मामले में कई गिरफ्तारियां हो चुकी हैं। उम्मीद जताई जा रही है कि शीघ्र ही जिला सिरमौर से सीआईडी सिरमौर पुलिस व एसआईटी सदस्यों के छानबीन में सकरात्मक परिणाम सामने आएंगे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।