बेटी के रिश्ते को लेकर भाभी से मारपीट, ईंट से वार कर किया लहुलूहान
September 10th, 2019 | Post by :- | 241 Views

पुलिस थाना बंगाणा के तहत अंबेहड़ा क्षेत्र में देवर ने भाभी को ईंट के प्रहार से लहूलुहान कर दिया। भाभी को गंभीर हालत में ऊना अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। इस संबंध में भाभी ने देवर के खिलाफ गाली-गलौज और मारपीट करके लहुलूहान करने के संबंध में बंगाणा थाने में मामला दर्ज करवा दिया है।  बताया जा रहा है कि क्षेत्र की एक भाभी ने अपनी बेटी का रिश्ता अपनी रिश्तेदारी में करवाया था। लेकिन यह रिश्ता देवर को पसंद नहीं आ रहा था। मंगलवार को रिश्ते को लेकर देवर और भाभी में तीखी नोक-झोंक और गाली-गलौज आरंभ हो गई।

यह देखते ही देखते अचानक मारपीट में बदल गई। देवर ने गुस्से में आकर भाभी के सिर पर ईंट का प्रहार कर दिया। इससे भाभी लहूलुहान होकर जमीन पर गिर गई। भाभी को गंभीर हालत में ऊना अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

इस संबंध में भाभी ने बंगाणा थाने में भी मामला दर्ज करवा दिया है। थाना प्रभारी बंगाणा कमल नैन ने बताया कि महिला का मेडिकल करवा गया है। आरोपी के खिलाफ आईपीएस की धारा 325, 323, 504 के तहत केस दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।