सड़क धंसने से कार खाई में गिरी, नूरपुर के साढ़े छह वर्षीय बच्‍चे की मौत, माता-पिता घायल #news4
June 19th, 2022 | Post by :- | 101 Views

नूरपुर : कांगड़ा जिले के नूरपुर निवासी एडवोकेट सचित शर्मा के साढ़े छह वर्षीय इकलौते बेटे देवांश शर्मा का बीते दिन जम्मू-कश्मीर में हुए एक सड़क हादसे में निधन हो गया।सचित शर्मा परिवार के साथ श्रीनगर जा रहे थे कि भद्रवाह के निकट ठठोरी नाम स्थान पर एक कार को पास देते समय उनकी कार सड़क धंसने के कारण करीब 400 गहरी खाई में गिर गई।

इस हादसे में कार में सवार सचित शर्मा, उनकी पत्नी अर्पणा, बेटा देवांश व दो अन्य रिश्तेदार घायल हो गए। सभी घायलों को प्राथमिक उपचार के लिए डोडा अस्पताल ले जाया गया, लेकिन देवांश की गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे रेफर कर दिया गया। नन्हे देवांश का रास्ते में ही निधन हो गया। नन्हे देवांश का नूरपुर में अंतिम संस्कार कर दिया गया।

उधर, वन मंत्री राकेश पठानिया ने नन्हे देवांश के निधन पर गहरा दुख व्यक्त करते हुए उनके परिवार के प्रति संवेदना जताई। नन्हे देवांश के अंतिम संस्कार में वन मंत्री राकेश पठानिया, जिला कांग्रेस अध्यक्ष अजय महाजन, नगर परिषद अध्यक्ष अशोक शर्मा व सहित कई गणमान्य लोग मौजूद रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।