बिलासपुर की छह बेटियां एशियन गेम्स के लिए कजाकिस्तान रवाना #news4
March 17th, 2022 | Post by :- | 352 Views

मोरसिंघी हैंडबाल नर्सरी की छह खिलाड़ी यूथ एशियन गेम्स के लिए कजाकिस्तान के अल्माटी के लिए रवाना हो गई हैं। 18 से 25 मार्च तक 9वीं एशियन यूथ गेम्स होंगी। मोरसिंघी हैंडबाल नर्सरी की 6 खिलाड़ी भारतीय टीम में शामिल हैं। भारतीय टीम की कप्तानी मोरसिंघी हैंडबाल नर्सरी और हाल ही में कनिष्ठ एशियन गेम्स में सर्वश्रेष्ठ गोलकीपर रहीं चेतना करेंगी।

अल्माटी में ही हाल ही में 7 से 14 मार्च तक 16वीं एशियन कनिष्ठ महिला हैंडबाल की प्रतियोगिता में भारतीय टीम ने स्वर्ण पदक जीता है। मोरसिंघी नर्सरी की 5 खिलाड़ी जस्सी, संजना, कृतिका, अंजली और पायल भारतीय टीम की सदस्य हैं। यूथ भारतीय महिला टीम के कोच रवि, प्रवीण और संध्या होंगे।

प्रदेश हैंडबाल संघ के अध्यक्ष भरत साहनी भारतीय टीम के मैनेजर होंगे। कनिष्ठ एशियन गेम्स में बिलासपुर की प्रियंका ने टीम की कमान संभाली थी। अब चेतना यूथ एशियन गेम्स में भारतीय टीम की कप्तान होंगी। हैंडबाल नर्सरी की संचालिका एवं कोच स्नेहलता ने 6 खिलाड़ियों के भारतीय टीम में चयन पर खुशी जताई है।

प्रदेश हैंडबाल संघ के अध्यक्ष भरत साहनी ने कहा कि टीम पूरे जोश में है। मोरसिंघी पंचायत के पूर्व प्रधान जगदीश ठाकुर, एसएस चौहान, कर्ण चंदेल, आईआर शर्मा, केआर रत्न, जयपाल, वरिष्ठ अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ियों निधि शर्मा, दीक्षा ठाकुर, शालिनी ठाकुर, मिताली शर्मा, रिंपल और पायल ने टीम को बधाई दी है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।