त्रिदेव सम्मेलन में कांग्रेस पर जमकर बरसीं स्मृति ईरानी, गांधी परिवार को लिया आड़े हाथ #news4
May 27th, 2022 | Post by :- | 57 Views

रैत  : शाहपुर के चंबी मैदान में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने बीजेपी के त्रिदेव सम्मेलन में कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। स्मृति ईरानी ने त्रिदेव सम्मेलन की अध्यक्षता करते हुए गांधी परिवार को आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार ने कांग्रेस का हर रिवाज बदला है। स्मृति ईरानी ने कहा इस देवभूमि से अमेठी तक जय श्रीराम का नारा पहुंचना चाहिए क्योंकि कांग्रेस की सरकार ने हमें वर्षों तक राम मंदिर निर्माण से वंचित रखा। उन्होंने कहा कि कुछ लोग मंच से कह रहे हैं कि युवराज को अमेठी से ऐसा भगाया कि उन्होंने केरल में पनाह ली। उन्होंने कहा कि यह सत्य है कि राहुल गांधी ने केरल में जाकर पनाह ली लेकिन यह भी सत्य है कि केरल में कांग्रेस पार्टी ने ऐसे लक्षण दिखाए की शर्म आ जाए। उन्होंने कहा कि ये परिवार अगर हिमाचल में वोट मांगेंगे तो हिमाचल की जनता मुंहतोड़ जवाब देगी।

अमेठी में 50 वर्षों तक गरीब को तिल-तिल मरते देखा 
स्मृति ईरानी ने कहा कि हिमाचल वीर भूमि से उस परिवार तक श्री राम का जयघोष पहुंचे, जिसने देश विरोधी नारे का समर्थन किया। उन्होंने कहा कि त्रिदेव सम्मेलन से कहने आई हूं कि मेरे अंदर आज भी आग है। मैंने अमेठी में 50 वर्षों तक गरीब को तिल-तिल मरते देखा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेता ये कहते हैं कि हिमाचल में रिवाज नहीं है सरकार रिपीट करने का। उन्होंने कहा कि हिमाचल में यह रिवाज भी नहीं थी कि एम्स जैसा संस्थान हिमाचल में बने लेकिन भाजपा ने उस रिवाज को तोड़ा और आज एम्स बिलासपुर में काम कर रहा है। उन्होंने कहा कि ऐसे ही रिवाजों को तोड़कर भाजपा ने हिमाचल में आईआईटी और आईआईएम बनाए। अब चुनाव में भी रिवाज तोड़ेंगे और फिर भाजपा सरकार बनाएंगे।

कांग्रेस करती है जनता को गुमराह
स्मृति ईरानी ने कहा कि कोरोना की विपदा कांग्रेस के कार्यकाल में आई होती तो देश की जनता मर जाती। उन्होंने कहा कि कांग्रेस में यह एक ऐसा परिवार है जब विपदा की घड़ी आई तो जनता की गुमराह करने का काम किया। पहले टीकाकरण न लगाने को कहा ताकि गरीब जनता सुरक्षित न हो सके। उन्होंने कहा कि मेरी भाजपा की सरकार ने उनकी भी सेवा की जिन्होंने वोट नहीं दिया। वैक्सीन उन्होंने भी लगाई जिन्होंने इस वैक्सील का समर्थन नहीं किया। हम पक्षपात नहीं करते। विपदा की घड़ी में कांग्रेस का भाग जाना ही कांग्रेस का रिवाज है। सत्ता को सेवा में परिवर्तित करने का काम भाजपा ने किया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।