भरमौर-पांगी की चोटियों पर हिमपात, जिले में सर्दी की दस्तक #news4
October 18th, 2021 | Post by :- | 155 Views

चम्बा : जिले के ऊंचे पहाड़ों पर ताजा हिमपात हुआ है। इसके साथ ही सर्दी ने दस्तक दे दी है। बर्फबारी के बाद ठंडी हवाएं चल रही हैं और लोगों ने गर्म वस्त्र भी निकाल लिए हैं। पिछले दो दिनों से जिला भर में मौसम खराब रहा। रविवार देर शाम जनजातीय क्षेत्र भरमौर में बारिश शुरू हो गई। इसके बाद बर्फ के फाहे गिरने लगे। भरमौर के मणिमहेश, कुगती पास, चौबिया पास, इन्द्रहार पास, ज्यालसु तथा काली छो पास पर ताजा हिमपात हुआ है।

उधर, पांगी के साच पास में ताजा बर्फबारी दर्ज हुई है। यह सीजन का पहला हिमपात है। सोमवार को भी सुबह से ही मौसम खराब रहा और ऊंची चोटियों पर रूक-रूक कर बर्फबारी होती रही। इस कारण समूचे क्षेत्र में ठंड का का प्रकोप शुरू हो गया है। हालांकि दोपहर बाद मौसम साफ हो गया और जिला मुख्यालय समेत निचले क्षेत्रों में धूप निकल गई। देर शाम को फिर से मौसम खराब हो गया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।