समाजसेवी एवम दयाल पंचायत प्रधान ने जागरुक्त किये प्रवासी
March 26th, 2020 | Post by :- | 137 Views

नेहरन पुखर:- देहरा उपमंडल के अंतर्गत पड़ने वाली पंचायत दयाल में समाजसेवी मुकेश वालिया एवम पंचायत प्रधान सतपाल शर्मा द्वारा बाहरी राज्यों से बसे प्रवासियों को मुफ्त में राशन मुहैया करवाया । बताते चलें कि कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के कारण सरकार द्वारा हिमाचल प्रदेश में कर्फ्यू लगा दिया है । जिसके तहत लोगो की आवाजाही ठप हो गयी है एक सीमित समय तक ही लोग घरों से बाहर निकल पा रहे हैं ।

प्रदेश में काफी ऐसे प्रवासी बसे हैं जो कि अन्य जगहों के रहने वाले हैं उसी के तहत समाजसेवी मुकेश वालिया एवम दयाल पंचायत प्रधान सतपाल शर्मा द्वारा प्रवासियों को मुफ्त में राशन वितरित किया गया । वहीं इस दौरान समाजसेवी मुकेश वालिया द्वारा लोगो को कोरोना वायरस से कैसे बचा जाये उससे सम्बंधित जानकारी दी गयी ओर साथ ही साथ प्रधान सतपाल शर्मा ने कहा कि सभी लोग अपने घरों में ही रहें वहीं सरकार के आदेशों का पालन करें ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।