सामाजसेवी सुमन कौशल ने ठाकुरद्वारा पुलिस कर्मियों को दिए प्रशस्ती पत्र
May 2nd, 2020 | Post by :- | 89 Views

इंदौरा: सामाजसेवी सुमन कौशल ने पुलिस कर्मियों को कोरोना वायरस जैसे भयंकर बीमारी में भी दिन रात निडर होकर अपनी सेवाएं देने के लिये उनकी हौसला अफजाई के लिए प्रशस्ती पत्र दिए ।जिसमें उन्होंने ठाकुरद्वारा चौकी प्रभारी रूप सिंह,महिला कर्मचारी शानो देवी सहित अन्य कर्मचारियों को प्रशस्ती पत्र दिये।
बता दें कि सामाजसेवी सुमन कौशल ने हजारों मास्क बना कर लोंगो को बांटे एवं जरूरतमंद परिवारों को राशन भी इन्होंने अपनी तरफ से मुहैया करवाया स्थानीय निवासियों की माने तो सुमन कौशल को लोग एक फरिश्ता समझतें हैं जो हर किसी जरूरतमंद की सेवा करने को हरपल तैयार रहती हैं वही डाह कुलाड़ा के अजय कुमार ने सुमन कौशल के लिए यह कहा कि हम इनको देख कर ही सामाजसेवा कर रहें हैं क्योंकि अगर एक महिला अपने घर का काम निपटा कर यह सब कर सकती है तो हंमे लोंगो की सेवा करने से क्यों पीछे हटना चाहिए।वहीं राकेश कटोच ने भी इनकी तारीफ की है कि यह मातृ शक्ति कुछ ठान लेती है तो दुनिया की कोई भी ताकत उसको पीछे नहीं कर सकती है और सुमन कौशल इसका जागता हुआ एक उदाहरण है।

शुना राणा ने कहा कि मेरा मण्ड क्षेत्र में क्रशर है और सुमन कौशल को मैने लोगों की मदद करते हुए बहुत बार देखा है उन्होंने कहा कि यह औरत भगवान के अवतार से कम नहीं।

वहीँ चौकी प्रभारी रुप सिंह ने कहा कि यह पुलिस की ड्यूटी है क्योंकि पुलिस बनी ही जनता की सेवा के लिए है और हम चौकी स्टाफ की तरफ से सुमन कौशल का धन्यावाद करतें है जिन्होंने हमारी हौसला अफजाई की है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।