सोलन के पत्रकार मनमोहन वशिष्ठ हिमाचल गौरव पत्रकार अवार्ड-2021 से सम्मानित #news4
November 18th, 2021 | Post by :- | 138 Views

सोलन : हिमाचल प्रदेश यूनियन आफ जर्नलिस्ट की ओर से राष्ट्रीय प्रेस दिवस के मौके पर ऊना जिला के मैहतपुर में स्वर्ण जयंती समारोह आयोजित किया गया। राज्यस्तरीय अधिवेशन में प्रदेश भर के 24 पत्रकारों को विभिन्न श्रेणियों में राज्यस्तरीय अवार्ड देकर सम्मानित किया। इसमें प्रदेश वित्तायोग के चेयरमैन सतपाल सत्ती ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की।

वहीं, नेशनल यूनियन आफ जर्नलिस्ट के राष्ट्रीय अध्यक्ष रास बिहारी बोस व हिमाचल प्रदेश यूनियन आफ जर्नलिस्ट के प्रदेशाध्यक्ष रणेश राणा विशेष रूप से मौजूद रहे। इस दौरान सोलन जिला के पत्रकार मनमोहन वशिष्ठ को हिमाचल गौरव पत्रकार अवार्ड-2021 से सम्मानित किया गया। मनमोहन वशिष्ठ पिछले डेढ़ दशक से भी ज्यादा समय से अपनी लेखनी के माध्यम से जन सरोकारों वाली समस्याओं व मांगों को सरकार व प्रशासन के समक्ष उठाते आ रहे हैं। उन्होंने 2004 से सोलन के एक साप्ताहिक अखबार के साथ जुड़कर लेखन कार्य शुरू किया था। उसके बाद अनेक राष्ट्रस्तरीय अखबारों में सक्रिय पत्रकारिता कर चुके हैं। वर्तमान में वह सोलन जिला में एक दैनिक समाचार पत्र के पत्रकार हैं। इसके अलावा वह पूर्व में ग्राम पंचायत नाहरी के उपप्रधान भी रह चुुके हैं। उन्होंने इस सम्मान के लिए हिमाचल प्रदेश यूनियन आफ जर्नलिस्ट के प्रदेशाध्यक्ष रणेश राणा का आभार भी जताया।

 

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।