बिलासपुर में 7वीं की छात्रा से छेड़छाड़, नामी कारोबारी का बेटा गिरफ्तार
March 6th, 2020 | Post by :- | 155 Views

बिलासपुर. हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर (Bilaspur) जिले में घुमारवीं शहर में एक नाबालिग बेटी के साथ छेड़छाड़ (Molestation) का मामला सामना आया है. मामले में आरोपी युवक को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया गया है. आरोपी युवक घुमारवीं शहर के कारोबारी (Businessmen) का बेटा है.
जानकारी के अनुसार, शादीशुदा आरोपी की एक बेटी और बेटा है. आरोप है कि युवक लड़की से पहले भी छेड़छाड़ करता था. लेकिन उसने मौका पाकर स्कूल में जाकर छेड़छाड़ की. इस बारे में बेटी ने अपने माता-पिता को अवगत करवाया. युवक के परिजन लड़की के परिजनों पर समझौता करवाने का दबाव बनाते रहे.
मामला जब पुलिस के पास पहुंचा तो थाने में भी काफी संख्या मे लोगों का हजूम उमड़ा. कुछ प्रतिष्ठित लोगों ने समझौता करवाने का प्रयास किया. हालांकि, उनकी यह कोशिश सफल नहीं रही है. थाना परिसर में काफी समय तक इस संबंध में हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा. बाद में बिना दबाव में आए साहस का परिचय देते हुए पीड़िता के परिजनों ने मामला दर्ज करवा दिया है.
आरोपी पर पहले भी कई मामलेपुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी युवक पर पहले भी अपराधिक मामले दर्ज हैं. पुलिस थाना घुमारवीं में तैनात आईपीएस अधिकारी सृष्टि पांडे ने मामले की पुष्टि करते बताया कि नाबालिग लड़की के साथ छेड़छाड़ का मामला पॉक्सो एक्ट के तहत दर्ज किया गया है. आरोपी को गिरफ्तार कर कानूनी कार्रवाई अम्ल में लाई जा रही है.

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।