चंबा में करवा चौथ पर पर्यटन निगम के होटलों में सैलानियों के लिए विशेष छूट
October 14th, 2019 | Post by :- | 211 Views

हिमाचल प्रदेश पर्यटन विकास निगम इस वर्ष करवा चौथ के पावन अवसर पर पर्यटकों को खास तोहफा देने जा रहा है। करवा चौथ के अवसर पर पर्यटन निगम के चंबा स्थित सभी होटलों में 16 से 18 अक्तूबर तक सैलानियों को विशेष छूट दी मिलेगी। इस अवधि के दौरान निगम के होटलों में ठहरने पर पर्यटकों को एकमोडेशन पर 30 प्रतिशत छूट दी जाएगी।

इस दौरान पर्यटकों को प्रात: 3 से 4 बजे तक नि:शुल्क सरगी भी दी मुहैया करवाई जाएगी, जिसमें फैनी, केला, दूध और गुलाब जामुन इत्यादि भी सम्मलित होंगे। हालांकि, होटल में सुहागी और ड्राईफ्रूट का भी प्रबन्ध होगा। लेकिन, इसके लिए पर्यटकों को अदायगी करनी होगी। होटलों में काम्पलिमेंटरी आधार पर पूजा थाली आदि का भी प्रबन्ध किया जाएगा। यह छूट सिर्फ होटल में ठहरने वाले पर्यटकों को ही मिल पाएगी।

कुलमिलाकर करवा चौथ के अवसर पर जिला चंबा में पर्यटकों की सुविधा के लिए विशेष तैयारियां की गई हैं। होटल परिसरों में खास साज सज्जा का भी प्रबन्ध किया गया है। करवा चौथ मनाने के लिये अधिक से अधिक पर्यटक निगम के होटलों में ठहरे इसके लिए प्रदेश से बाहर भी प्रचार प्रसार पर विशेष बल दिया जा रहा है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।