कर्मचारी चयन आयोग: छह पोस्ट कोड परीक्षाओं का परिणाम घोषित, अब दस्तावेजों का सत्यापन #news4
October 31st, 2022 | Post by :- | 89 Views

हिमाचल प्रदेश कर्मचारी चयन आयोग हमीरपुर ने छह विभिन्न पोस्ट कोड की लिखित परीक्षाओं के परिणाम सोमवार को घोषित किए हैं। लिखित परीक्षा उत्तीर्ण करने वाले अभ्यर्थियों को अब आयोग के कार्यालय में दस्तावेजों के सत्यापन के लिए बुलाया गया है। आयोग के सचिव डॉ. जितेंद्र कंवर ने बताया कि पोस्ट कोड 977 में राज्य कृषि विपणन बोर्ड में मार्केट सुपरवाइजर के 12 पदों के लिए  28 अगस्त को ली परीक्षा में 41 अभ्यर्थियों को उत्तीर्ण घोषित कर उनका चयन 15 नवंबर को होने वाले दस्तावेजों के सत्यापन के लिए किया गया है।

पोस्ट कोड 998 में तकनीकी शिक्षा, व्यवसायिक और औद्योगिक प्रशिक्षण निदेशालय सुंदरनगर में इलेक्ट्रिकल वर्कशॉप इंस्ट्रक्टर के तीन पदों को भरने के लिए 4 सितंबर को लिखित परीक्षा की मेरिट के आधार पर 10 अभ्यर्थियों का चयन 10 नवंबर को होने वाले दस्तावेजों के सत्यापन के लिए किया गया है। पोस्ट कोड 1007 में भाषा एवं संस्कृति निदेशालय शिमला में कल्चरल ऑर्गेनाइजर के एक पद के लिए 29 सितंबर को वली लिखित परीक्षा की मेरिट के आधार पर चार अभ्यर्थियों का चयन, पोस्ट कोड 1005 में भाषा एवं संस्कृति निदेशालय शिमला में ड्राफ्ट्समैन के एक पद को भरने के लिए 4 सितंबर को ली परीक्षा के आधार पर चार अभ्यर्थियों का चयन हुआ है।

पोस्ट कोड 969 में खाद्य नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता मामले निदेशालय में इंस्पेक्टर लीगल मेट्रोलॉजी के तीन पदों को भरने के लिए ली परीक्षा की मेरिट के आधार पर 12 अभ्यर्थियों और पोस्ट कोड 975 में राज्य बिजली बोर्ड में इलेक्ट्रीशियन के 22 पदों को भरने के लिए 10 सितंबर को ली लिखित परीक्षा की मेरिट के आधार पर 104 अभ्यर्थियों का  चयन 14 नवंबर को होने वाले दस्तावेजों के सत्यापन के लिए किया गया है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।