ऊना में हुई युवा कांग्रेस की प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक, विधानसभा के घेराव को लेकर तैयार की रणनीति #news4
November 20th, 2021 | Post by :- | 57 Views

ऊना : प्रदेश युवा कांग्रेस द्वारा जल्द ही विधानसभा का घेराव किया जाएगा। आगामी शीतकालीन सत्र के दौरान सरकार को घेरने की रणनीति के तहत युवा कांग्रेस द्वारा घेराव को लेकर रणनीति बनाई जा रही है। ऊना जिला मुख्यालय पर हुई प्रदेश युवा कांग्रेस कार्यकारिणी की बैठक के दौरान एक तरफ जहां युवा कांग्रेस के आगामी एक्शन प्लान को लेकर चर्चा की गई वही बीते उपचुनाव को लेकर भी युवा कांग्रेस द्वारा विचार मंथन किया गया है। प्रदेश अध्यक्ष निगम भंडारी की अध्यक्षता में हो रही युवा कांग्रेस की बैठक के दौरान ब्लाक कार्यकारिणी के विस्तार से लेकर प्रदेश में वर्तमान परिस्थितियों पर चर्चा की गई। इस दौरान युवा कांग्रेस ने आधारभूत ढांचे की लचर व्यवस्था को लेकर प्रदेश सरकार पर जमकर हमला भी बोला।

प्रदेश युवा कांग्रेस द्वारा आगामी विधानसभा सत्र के दौरान विधानसभा का घेराव किया जाएगा। यह खुलासा शनिवार को जिला मुख्यालय पर भी प्रदेश युवा कांग्रेस की बैठक के दौरान प्रदेश अध्यक्ष निगम भंडारी ने किया। दरअसल युवा कांग्रेस द्वारा आयोजित की जाने वाली मासिक प्रदेश कार्यकारिणी बैठक का आयोजन इस बार ऊना में किया गया। इस बैठक में जहां बीते उपचुनाव को लेकर युवा कांग्रेस द्वारा विचार मंथन किया गया। वही आने वाले 3 महीने तक युवा कांग्रेस की तमाम गतिविधियों और क्रियाकलापों को लेकर भी कार्य योजना पर विचार विमर्श किया गया है।

इस मौके पर युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष निगम भंडारी ने कहा कि लोकसभा और विधानसभाओं के उपचुनाव में कांग्रेस को जो जीत मिली है उसमें युवा कांग्रेस ने अहम भूमिका निभाई है। इसी क्रम को वर्ष 2022 में होने वाले प्रदेश विधानसभा चुनाव में भी युवा कांग्रेस द्वारा जारी रखा जाएगा। उन्होंने कहा कि युवा कांग्रेस विधानसभा के शीतकालीन सत्र के दौरान विधानसभा का घेराव करेगी। प्रदेश सरकार द्वारा स्थानीय बेरोजगारों को दरकिनार कर बाहरी राज्यों के युवाओं को रोजगार देने, सड़क, बिजली, पानी, शिक्षा और स्वास्थ्य ढांचे की लचर व्यवस्थाओं के चलते सरकार को घेरने की रणनीति बनाई जा रही है। युवा कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने आरोप जड़ा कि प्रदेश सरकार भ्रष्टाचार को बढ़ावा दे रही है तो प्रदेश सरकार के इसी भ्रष्टाचार का पर्दाफाश करने की जिम्मेदारी युवा कांग्रेस द्वारा बखूबी निभाई जाएगी।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।