पालमपुर में राज्य स्तरीय होली महोत्सव का शोभायात्रा के साथ हुआ आगाज #news4
March 15th, 2022 | Post by :- | 148 Views

पालमपुर : राज्यस्तरीय होली महोत्सव पालमपुर का आगाज मंगलवार को शोभायात्रा के साथ हो गया। शोभायात्रा में वूल फेडरेशन के चेयरमैन त्रिलोकपुर की अगुवाई में लोक निर्माण विभाग विश्राम गृह से शोभा यात्रा का आरंभ हुआ। शोभा यात्रा पूरे बाजार में चक्कर लगाने के बाद ऐतिहासिक गांधी मैदान में संपन्न हुई। इस दौरान गांधी मैदान में स्पोर्ट्स क्लब होशियारपुर के सदस्यों ने गतका नृत्य करके उपस्थित लोगों का मनोरंजन किया वही नार्थ जोन कल्चर सेंट्रल कालका के सदस्यों ने विभिन्न प्रदेशों के लोक नृत्य प्रस्तुत किए। कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए महोत्सव समिति के अध्यक्ष एवं एसडीएम डा अमित गुलेरिया ने राज्य स्तरीय होली महोत्सव 2021 की बधाई दी।

उन्होंने कहा कि आज पहली संस्कृत संध्या का शुभारंभ जिला उपायुक्त निपुण जिंदल करेंगे इससे पहले मुख्य अतिथि विभिन्न विभागों की ओर से लगाई प्रदर्शनी का अवलोकन करेंगे वही दीप प्रज्‍ज्वलित कर एवं झंडा रसम पूर्ण कर महोत्सव का शुभारंभ भी करेंगे। पहली सांस्कृतिक संध्या में पहाड़ी गायक विकी चौहान, गीता भारद्वाज और धीरज शर्मा तथा संजीव दीक्षित मुख्य आकर्षण रहेंगे। दो वर्ष के बाद इस कार्यक्रम का आयोजन होने जा रहा है , जिसे लेकर लोगों में उत्साह है। तीन दिनों तक यह कार्यक्रम चलेगा।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।