सोलंगनाला में 26 से राज्य स्तरीय स्कीइंग और स्नो बोर्ड प्रतियोगिता
January 21st, 2023 | Post by :- | 56 Views

बर्फबारी के बाद अब शीतकालीन खेलों का रास्ता साफ हो गया है। जल्द ही सोलंगनाला की स्की ढलान पर राज्यभर के स्कीयर्स उतरेंगे। 26 से 28 जनवरी तक सोलंगनाला में राज्य स्तरीय स्कीइंग एवं स्नो बोर्ड प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है। विंटर गेम्स एसोसिएशन ने प्रतियोगिता की तैयारियां शुरू कर दी हैं। हिमाचल प्रदेश विंटर गेम्स एसोसिएशन ने प्रदेश के सभी क्लबों को न्योता दे दिया है। सोलंगनाला की ढलानों में भारी बर्फबारी होने से स्कीइंग से जुड़े खिलाड़ियों में भारी उत्साह है। ढलानों में तीन फीट से अधिक बर्फ जमा हो गई है। स्थानीय खिलाड़ियों ने ढलानों का रुख कर लिया है।

इस प्रतियोगिता के दौरान राष्ट्रीय प्रतियोगिताओं में हिमाचल का प्रतिनिधित्व करने वाली टीम का चयन किया जाएगा। हिमाचल प्रदेश विंटर गेम्स एसोसिएशन के अध्यक्ष लुदर चंद ठाकुर ने बताया कि प्रतियोगिता की तैयारियों जोरों पर चल रही हैं। स्की एंड स्नोबोर्ड इंडिया के तत्वावधान में हिमाचल प्रदेश खेल परिषद, हिमाचल प्रदेश ओलंपिक संघ और अटल बिहारी वाजपेयी पर्वतारोहण खेल संस्थान मनाली के सहयोग से यह आयोजन हो रहा है। इसकी तैयारियां शुरू कर दी है। स्की ढलान में बर्फ को दबाने का कार्य युद्ध स्तर पर किया जा रहा है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।