प्रदेशाध्यक्ष प्रतिभा सिंह और सुक्खु करेंगे कांगड़ा में रैली, दिया जाएगा न्योता #news4
April 30th, 2022 | Post by :- | 104 Views

धर्मशाला : सुखविंदर सिंह सुक्खु को पार्टी की ओर से प्रदेश कांग्रेस प्रचार प्रसार और टिकट आवंटन कमेटी के शामिल करने के बाद उनके समर्थक जाग उठे हैं। सुक्खु को नया दायित्व देने और प्रतिभा सिंह को कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष बनाने पर केंद्र हाई कमान का आभार जताने को लेकर शनिवार को सुक्खु खेमे के कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं ने धर्मशाला में पत्रकार वार्ता की। विभिन्न प्रकोष्ठों के पूर्व पदाधिकारी रहे इन नेताओं ने प्रतिभा सिंह को प्रदेशाध्यक्ष बनाने और सुक्खु को प्रचार प्रसार प्रमुख बनने पर कांग्रेस हाई कमान का आभार जताया। इसके साथ ही सुक्खु का महिमामंडल भी किया।

किसान प्रकोष्ठ के पूर्व चेयरमैन विशाल चंबियाल ने कहा कि हाई कमान ने हर जिला का प्रतिनिधित्व देकर कार्यकर्ताओं को मनोबल बढ़ाया है। वहीं सुक्खु को नई जिम्मेदारी मिलने के बाद कार्यकर्ताओं का मनोबल ओर अधिक बढ़ गया है। अब पूरी प्रदेश कांग्रेस एकजुट होकर भाजपा को प्रदेश से बाहर निकालने को लेकर मजबूती से कार्य करेगी। देश के प्रदेश में भ्रष्टाचार और बढ़ती महंगाई को लेकर कांग्रेस सड़कों पर उतरकर आंदोलन करेगी। कांग्रेस का हर कार्यकर्ता गांव गांव में जाकर भाजपा के जन अहित की नीतियों से लोगों को अवगत करवाएगा। इसके अलावा कांगड़ा में प्रदेश सरकार के खिलाफ कड़ी रैलियां की जाएंगी।

इन रैलियों में नवनियुक्त प्रदेशाध्यक्ष प्रतिभा सिंह, सुखविंद्र सिंह सुक्खु, प्रदेश प्रभारी राजीव शुकला समेत अन्य शीर्ष नेताओं को बुलाया जाएगा। वहीं आम आदमी पार्टी का हिमाचल में कोई असर न होने का दावा करते हुए आप के शामिल हुए कांग्रेसी नेताओं को वापस कांग्रेस में आने की अपील की है। इस मौके पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं में हंस राज ठाकुर, विक्रम ठाकुर, ओंकार राणा, नागेश्वर, विशाल चंबियाल, दिग्विजय सिंह पुरी, पुनीत मल्ली, सादिक खान, अशोक हिमाचली, पुष्पिंद्र ठाकुर, अमित शर्मा, सुनील, विरेंद्र कटोच, राजेंद्र शर्मा, जितेंद्र गुलेरिया व नरेंद्र सहित अन्य मौजूद रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।