दंड प्रक्रिया सहिंता की धारा 144 का उलंघन करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही…..
March 25th, 2020 | Post by :- | 155 Views

पुलिस थाना सदर चम्बा में IPC की धारा 160, 188, 34 व हिमाचल प्रदेश आबकारी अधिनियम की धारा 46 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया।दिनांक 24-03-20 को पुलिस चौकी शहर में शिकायतकर्ता श्री सुभाष कुमार S/O श्री नर सिंह निवासी गांव व डा0 राजपुरा तै0 व जिला चम्बा (उम्र 52 साल)जो हिमाचल पथ परिवहन निगम चम्बा डिपू में बतौर क्षेत्रीय प्रबन्धक कार्यरत हैं, ने शिकायत दर्ज करवाई कि HRTC द्धारा M.S पारस ट्रैवल की दो बसें HRTC चम्बा डिपो द्धारा अनुबन्ध के आधार पर चलाई जा रही हैं । दोनों बसों के लिये चालक सुरजीत सिंह व विक्रम सिंह M.S पारस ट्रैवल द्धारा ही नियुक्त किये गये हैं ,जो रुटीन में इन बसों को चलाते हैं। करोना वायरस के संक्रमण को लेकर सरकार द्धारा बसों की आवाजाही पर प्रतिबन्ध लगा रखा है जिस कारण उक्त बस नम्बर HP63A-3076 न्यू बस अड्डा चम्बा में खड़ी की हुई हैं।

गत दिनांक 23.3.20 Whatsapp के एक बायरल वीडियों Clips के माध्यम से पता कि उक्त फर्म के चालक सुरजीत सिंह व विक्रम सिह ने न्यू बस अड्डा मे खड़ी उक्त फर्म की बस नम्बर HP63A-3076 में बैठ कर शराब का सेवन करके बस स्टैंड के बाहर हुडदंग वाजी व हंगामा किया । उनके ऐसा करके सरकार द्धारा जारी किए गए आदेशों का उल्लंघन किया है। उपरोक्त शिकायत पर दोनों आरोपीयों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है व मुकदमा में आगामी अन्बेषण जारी है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।